Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan के पनवेल वाले फार्म हाउस पहुंची फीमेल फैन को पुलिस ने पकड़ा, क्यों मचा बवाल, यहां है वजह

Salman Khan के पनवेल वाले फार्म हाउज से पुलिस ने एक लड़की को हिरासत में लिया है. आखिर क्या है पूरा मामला यहां जानें सबकुछ.

Latest News
Salman Khan के पनवेल वाले फार्म हाउस पहुंची फीमेल फैन को पुलिस ने पकड़ा, क्यों मचा बवाल, यहां है वजह

Salman Khan सलमान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के ऊपर लगातार खतरा बना हुआ है. हाल ही में खबर आई कि उनपर एक बार फिर से हमला करने की साजिश रची जा रही थी. हालांकि, मुंबई पुलिस ने इस कोशिश को नाकाम कर दिया और चार लोगों को गिरफ्तार किया है. ये सभी बिश्नोई गिरोह के सदस्य हैं. इन सबके बीच अब एक और कांड सामने आया है. अब एक्टर के पनवेल वाले फार्म हाउस से पुलिस ने 24 साल की लड़की को हिरासत में लिया है. ये लड़की उनके फार्म हाउज (Salman Khan Panvel Farm House) के बाहर उनसे शादी करने के लिए हंगामा कर रही थी.

जबसे ये खबर आई कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने एक्टर सलमान खान को उनके पनवेल स्थित फार्म हाउस पर मारने की साजिश रची थी, तब से फैंस सदमें में हैं. हाल ही में नवी मुंबई पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया था जो पनवेल में सलमान खान की कार पर हमला करने की साजिश रच रहे थे. वहीं अब एक लड़की ने एक्टर के घर के बाहर हंगाना खड़ा कर दिया. ये लड़की खुद को एक्टर की फैन बता रही है और पनवेल वाले फार्महाउस के बाहर उनसे शादी करने के लिए हंगामा कर रही थी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने 24 साल की इस लड़की को हिरासत में ले लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये लड़की दिल्ली की रहने वाली है और सलमान खान से मिलने के लिए उनके फार्महाउस के बाहर पहुंच गई थी. सलमान खान इन दिनों वहां मौजूद नहीं हैं ऐसे में आस पास के लोगों ने पुलिस में उसकी शिकायत की थी.


ये भी पढ़ें: Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग मामले में आया बड़ा अपडेट, मुंबई क्राइम ब्रांच ने किया 5वें आरोपी को गिरफ्तार


भाईजान को मारने का प्लान बना रहे 4 शूटर्स गिरफ्तार

सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई एक्टर को मारने की प्लानिंग कर रहा है. एक बार फिर लॉरेंस ने सुपरस्टार को मारने का एक बड़ा प्लान बनाया था. इस बार सलमान पर उनके पनवेल वाले फार्महाउस पर ही हमला करने का मास्टर प्लान बनाया जा रहा था और चार लोग एक्टर के फार्महाउस पर रेकी करने पहुंचे थे. पुलिस ने बिना देरी किए उन सभी को धर दबोच लिया था.


ये भी पढ़ें: Sikandar में 'बाहुबली' के इस एक्टर से होगी Salman Khan की टक्कर, विलेन का रोल निभाने वाले का लग गया पता?


अप्रैल में Salman Khan के घर हुई थी फायरिंग

इसी साल 14 अप्रैल को सलमान खान के घर के बाहर हुए फायरिंग हुई थी. इस मामले में दो बाइक सवारों सहित कई आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. इसके अलावा इस मामले की पूरी जिम्मेदार लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली थी. वहीं, गिरफ्तार आरोपियों में से एक ने जेल में रहकर आत्महत्या कर ली थी. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement