Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tiger 3: Eid के बाद अब दिवाली पर धमाका करेंगे Salman Khan, Tiger 3 को लेकर दे दिया बड़ा हिंट

सलमान खान(Salman Khan) ने हाल ही में IIFA अवार्ड्स 2023 की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान खुलासा किया था कि उन्होंने अपनी फिल्म टाइगर 3(Tiger 3) की शूटिंग पूरी कर ली है.

Tiger 3: Eid के बाद अब दिवाली पर धमाका करेंगे Salman Khan, Tiger 3 को लेकर दे दिया बड़ा हिंट

Salman khan Tiger 3: सलमान खान टाइगर 3

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan) जल्द बीते काफी वक्त से चर्चा में बने हुए हैं. बीते दिनों रिलीज हुई उनकी फिल्म किसी का भाई किसी की जान(Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को लेकर भी उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. हालांकि उनकी यह फिल्म सिनेमाघरों में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. इस फिल्म के बाद वह अपनी टाइगर फ्रेंचाइजी वाली मूवी को लेकर व्यस्त चल रहे थे. वहीं, हाल ही में एक्टर की आने वाली फिल्म टाइगर 3(Tiger 3) को लेकर एक अपडेट सामने आया है. 

दरअसल, सुपरस्टार सलमान खान ने IIFA अवार्ड्स 2023 की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान खुलासा किया था कि उन्होंने अपनी फिल्म टाइगर 3(Tiger 3) की शूटिंग पूरी कर ली है. एक्टर ने बताया कि पिछली रात मैं टाइगर(टाइगर 3) की शूटिंग कर रहा था, जो की अब पूरी हो गई है. अब आपको टाइगर दीवाली के मौके पर देखने को मिलेगा, इंशाअल्लाह. एक्टर ने कहा कि यह काफी ज्यादा व्यस्त शूट था, हालांकि सभी कुछ काफी अच्छा रहा है. 

ये भी पढ़ें- 7 मिनट तक खड़े होकर तालियां बजाते रहे लोग, कान फिल्म फेस्टिवल में अनुराग कश्यग का बजा डंका

सलमान ने इंस्टाग्राम पर साझा की थी तस्वीर

वहीं, बीते दिनों सलमान खान ने टाइगर 3 के सेट से अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें उनके कंधे पर चोट लगी थी. एक्टर ने फोटो साझा करते हुए लिखा था- जब आपको लगता है कि आप अपने कंधे पर दुनिया का बोझ उठा रहे हैं, तो वह कहते हैं कि दुनिया को छोड़ो. पांच किलो का डंबल उठा कर दिखाओ,#टाइगर 3. 

दिवाली के मौके पर रिलीज होगी टाइगर 3

सलमान खान के साथ टाइगर 3 में कटरीना कैफ भी नजर आने वाली हैं. यह फिल्म इस दिवाली सिनेमाघरों में नजर आएगी. वहीं, इस फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो देखने को मिलेगा, जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है. आपको बता दें इससे पहले सलमान खान ने शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म पठान में कैमियो किया था, जो कि दर्शकों को काफी पसंद आया था. 

ये भी पढ़ें- 'तमीज नाम की कोई चीज ही नहीं है, क्या है ये खेलो इंडिया' कैलाश खेर को किस बात पर आया इतना गुस्सा, देखें वीडियो

तीन भाषाओं में रिलीज होगी टाइगर 3

वहीं, सलमान खान कटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 में इमरान हाशमी एक विलेन की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. इसके साथ ही इस फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है. आपको बता दें कि फिल्म को तीन भाषाओं में रिलीज किया जाएगा, जिसमें हिंदी, तमिल और तेलुगू शामिल है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement