Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan: पहले बुलेटप्रूफ कार और अब मिला गन का लाइसेंस, धमकी के बाद बढ़ रही है एक्टर की सिक्योरिटी

Salman Khan के पिता को 5 जून को एक खत मिला था, जिसमें उन्हें और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी दी गई. इसके बाद से ही एक्टर की सिक्योरिटी काफी टाइट हो गई है. अब मुंबई पुलिस ने उनको बंदूक रखने का लाइसेंस भी दे दिया है. यही नहीं सलमान ने अपनी कार को भी बुलेटप्रूफ कर लिया है.  

Latest News
Salman Khan: पहले बुलेटप्रूफ कार और अब मिला गन का लाइसेंस, धमकी के बाद बढ़ रही है एक्टर की सिक्योरिटी

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को जबसे धमकी भरा खत मिला है तबसे उनका परिवार और फैंस काफी परेशान हो गए थे. इस मामले को लेकर मुंबई पुलिस भी पहले दिन से ही एक्शन मोड में आ गई है. सलमान भी अपनी सुरक्षा में कोई कोताही नहीं बरत रहे हैं. पहले उन्होंने एक बुलेट प्रूफ कार (Bullet proof car) ली और अब मुंबई पुलिस ने एक्टर को सेल्फ डिफेंस के लिए बंदूक रखने का लाइसेंस (Gun License) भी जारी कर दिया है. मुंबई पुलिस आयुक्त विवेक फनसालकर से मुलाकात कर आत्मसुरक्षा का हवाला देते हुए एक्टर ने गन रखने का लाइसेंस मांगा था जिसको अब मंजूरी मिल गई है. 

22 जुलाई को सलमान खान को जान से मारने की धमकी वाला खत मिला था. सलमान और सलीम को जो खत मिला, उसमें लिखा था कि उनका हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा किया जाएगा. इस खत के मिलने के बाद हड़कंप मच गया था. केस की पड़ताल के दौरान लॉरेंस विश्नोई का नाम सामने आया था जिसके गैंग ने 29 मई को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी थी. इसके बाद सलमान खान मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिलने पहुंचे. धमकी भरा खत मिलने के बाद सलमान खान ने मुंबई सीपी कार्यालय में आत्मरक्षा के लिए हथियार लाइसेंस के लिए आवेदन किया था.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16: Salman Khan ने 3 गुना बढ़ाई अपनी फीस, जानें अब क्या है उनकी डिमांड?

धमकी मिलने के बाद सलमान खान ने अपनी सुरक्षा और भी ज्यादा बढ़ा दी है. इसके लिए उन्होंने अपनी कार को अपग्रेड किया है. वो अब लैंड क्रूजर से चलेंगे, जो बुलेटप्रूफ है. एक्टर ने अपनी कार में आरमर भी लगवाया है. इस कार में बुलेट प्रूफ ग्लास भी लगवाए गए हैं.

ये भी पढ़ें: Salman Khan की जान को खतरा! Mumbai Police Commissioner से इसलिए की मुलाकात

बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई 1998 में काले हिरण के शिकार का बदला लेने के लिए सलमान खान की हत्या करना चाहता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस रिमांड में खुद बिश्नोई ने ये खुलासा किया कि उसने साल 2018 में सलमान खान की हत्या के लिए पूरी तैयारी कर ली थी. इसके लिए उसने खास राइफल भी खरीदी थी पर वो ऐसा करने में असफल रहा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement