Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan की Kangana Ranaut संग शादी की बातें क्यों कर रहे हैं लोग? इस वीडियो की वजह से मचा तहलका

Salman Khan Kangana Ranaut का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग दोनों की शादी की बातें करते दिखाई दे रहे हैं.

Salman Khan की Kangana Ranaut संग शादी की बातें क्यों कर रहे हैं लोग? इस वीडियो की वजह से मचा तहलका

Kangana Ranaut, Salman Khan: कंगना रनौत, सलमान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के साथ आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. हाल ही में कंगना अपने एक ऐसे ही पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. कंगना ने हाल ही में सोशल अकाउंट पर सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपना एक दिलचस्प थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है. इस थ्रोबैक वीडियो में कंगना और सलमान की कैमिस्ट्री देखकर लोग हैरान रह गए हैं. इस वीडियो को देखकर कई लोग कंगना और सलमान की शादी की बात चलाने लगे हैं.

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है. इस थ्रोबैक वीडियो में कंगना किसी ऐसे शो पर दिख रही हैं जिसे सलमान खान होस्ट कर रहे हैं. इस शो पर वो सलमान के कहने पर स्टेज पर सबके सामने ही कपड़े बदलती दिखाई दे रही हैं. इस पर सलमान उनके स्पोर्टिंग अंदाज से इंप्रेस हो जाते हैं और खुश होकर तालियां बजाते दिखाई देते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन भी मजेदार दिया है. उन्होंने लिखा- 'हे भगवान! क्या हम यंग दिख रहे हैं? क्या इसका मतलब है कि हम अब यंग नहीं रहे?'. कंगन ने इस पोस्ट में सलमान को टैग भी किया है. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- एयरपोर्ट लुक्स के लिए होता है एक्ट्रेसेस का 'ब्रेनवॉश', Kangana Ranaut ही नहीं Alia Bhatt और Kareena Kapoor ने खोली थी पोल

फैंस को ये वीडियो बहुत पसंद आया है, कई लोगों ने तो इसका पूरा वीडियो भी शेयर कर डाला है. एक यूजर ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'कंगना सलमान की इज्जत तो करती हैं'. एक अन्य ने लिखा 'पहले सलमान भी कंगन को पसंद करते थे लेकिन विवादों के बाद दोनों के बीच दूरी आ गई'. एक यूजर ने तो कह डाला कि 'काश दोनों की शादी हो जाए'. कुछ लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए 'कंगना, सलमान और करण जौहर' की एक फिल्म लाने की डिमांड कर डाली. इस वीडियो पर अभी तक सलमान की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है.

ये भी पढ़ें- Adah Sharma के सामने कंगना-आलिय भी रह गईं पीछे, एक्ट्रेस ने इस मामले में सुपरस्टार्स को पछाड़ा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement