Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan की Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan को धूल चटा सकती है Aishwarya की Ponniyin Selvan 2, जानें वजह

साल 2023 में Salman Khan और Aishwarya Rai Bachchan की फिल्म में क्लैश देखने को मिल रहा है. देखना ये होगा कि कौन सी फिल्म किसे धूल चटाती है.

Latest News
Salman Khan की Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan को धूल चटा सकती है Aishwarya की Ponniyin Selvan 2, जानें वजह

Aishwarya Rai Salman Khan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ इंडस्ट्री के दिग्गज फिल्ममेकर मणिरत्नम (Mani Ratnam) की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' (Ponniyin Selvan) के पहले पार्ट ने थिएटर्स में धमाका मचा दिया था. इसके बाद से ही फिल्म के दूसरे पार्ट की भी डिमांड की जा रही थी. वहीं हाल ही में पोन्नियिन सेलवन 2 (Ponniyin Selvan 2 teaser) के टीजर को भी रिलीज कर दिया गया है जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है. इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट (Ponniyin Selvan 2 release date) भी सामने आ गई है जिससे सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की पैन इंडिया फिल्म पोन्नियिन सेलवन 2 अगले साल बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान के साथ भिड़ेगी. जी हां, सलमान की KKBKKJ ईद 2023 पर यानी 21 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी. वहीं इसी के 7 दिन बाद पोन्नियिन सेलवन 2 रिलीज होगी यानी 28 अप्रैल 2023 को फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

बता दें कि इससे पहले खबरें आई थीं कि सलमान खान की ये फिल्म इसी साल दिसंबर यानी 2022 में रिलीज होनी थी पर इसे अगले साल के लिए टाल दिया गया. वहीं उनकी टाइगर 3, जिसे ईद 2023 के लिए प्लान किया गया था उसे अब अगले साल की दिवाली पर रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: Ponniyin Selvan 2 Teaser: फैंस की भारी डिमांड पर मणिरत्नम ने दिया धमाकेदार सरप्राइज, जानें कब आएगी PS-2

पोन्नियिन सेलवन 2 और किसी का भाई किसी की जान भले ही एक दिन रिलीज ना हो रही हों पर बॉक्स आफिस पर उनका क्लैश होना तय है क्योंकि दोनों फिल्मों की रिलीज में बस एक हफ्ते का फर्क है. इससे पहले PS 1 फिल्म विक्रम वेधा के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराई थी. हालांकि उसकी कमाई में इससे खास फर्क नहीं पड़ा था और फिल्म ने बंपर बिजनेस किया था. 

ये भी पढ़ें: Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan की शूटिंग हुई पूरी, Salman Khan के लंबे बाल और स्टाइलिश अंदाज को देख हो जाएंगे फिदा


 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement