Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan: बर्थडे पार्टी में एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी को Kiss करते दिखे सलमान, Photos देख लोग बोले 'भाईजान को हो गया प्यार'

Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड Sangeeta Bijlani भी उनके खास दिन का हिस्सा बनने पहुंची थीं. इस दौरान दोनों के बीच एक अलग ही बॉन्डिंग देखने को मिली.

Latest News
Salman Khan: बर्थडे पार्टी में एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी को Kiss करते दिखे सलमान, Photos देख लोग बोले 'भाईजान क�ो हो गया प्यार'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सलमान खान (Salman Khan) आज अपना 57वां (Salman Khan Age) जन्मदिन सेलीब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर बीती रात शानदार जश्न मनाया गया. भाईजान की फैमिली की तरफ से एक ग्रैंड बर्थडे पार्टी रखी गई जिसमें सलमान खान टाइट सिक्योरिटी के साथ पहुंचे. एक्टर के बर्थडे बैश में बी टाउन के कई सेलेब्स ने शिरकत करके समा बांधा. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भी सलमान की बर्थडे पार्टी में पहुंचकर दबंग एक्टर को सरप्राइज दिया. इसके अलावा सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) भी इस पार्टी का हिस्सा बनीं. इस दौरान सलमान खान और संगीता बिजलानी के बीच एक अलग ही बॉन्डिंग देखने को मिली.

गौरतलब है कि सलमान खान हर साल अपने बर्थडे को धमाकेदार अंदाज में सेलिब्रेट करते हैं. इस बार भी एक्टर के खास दिन पर ग्रैंड पार्टी रखी गई थी. इसी पार्टी से जुड़े कई वीडियोज और फोटोज इस वक्त तेजी से वायरल हो रहे हैं. फोटोज में ब्लैक जींस और स्वैटर पहने सलमान काफी स्मार्ट लग रहे हैं. एक्टर के अलावा एक और चीज जिसपर लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान गया, वो था सलमान खान का संगीता बिजलानी को किस करना. 

यह भी पढ़ें- Salman Khan Birthday: वर्जिनिटी से रेप तक, जब शॉकिंग बयानों में बुरे फंसे 'दबंग', पिता को मांगनी पड़ी माफी

जी हां, यह बात तो हर कोई जानता ही है कि सलमान खान के साथ संगीता बिजलानी का नाम काफी अरसे से जुड़ा आ रहा है. अब जब संगीता एक्टर के खास दिन का हिस्सा बनने पहुंची तो दबंग खान उनपर जमकर प्यार लुटाते नजर आए. बर्थडे पार्टी से सामने आईं फोटोज में एक्टर को अपनी एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी को गले लगाते और उनके फोरहेड पर किस करते हुए देखा जा रहा है.

Salman Khan

फिर प्यार में पड़ा एक्स कपल?
इधर, इन तस्वीरों के सामने आने के बाद अब एक बार फिर दोनों के डेटिंग के कयास लगाए जाने शुरू हो गए हैं. दोनों के बीच इस शानदार बॉन्डिंग को देखने के बाद फैंस का सवाल है कि क्या सलमान खान और संगीता बिजलानी फिर से एक दूसरे के प्यार में पड़ गए हैं? फोटोज सामने आने के बाद कहा जा रहा है कि शायद भाईजान को दोबारा संगीता से प्यार हो गया है. 

यह भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput: अटॉप्सी स्टाफ के 'मर्डर' वाले दावे पर आया एक्टर की बहन का रिएक्शन, PM Modi से की ये गुजारिश  

हालांकि, ये पहला ऐसा मौका नहीं हैं जब सलमान और संगीता को साथ दिखा गया हो. इससे पहले भी कई बार दोनों एक साथ स्पॉट हो चुके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement