Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: Salman Khan को 'लुंगी' उठाकर डांस करना पड़ा भारी, लोग बोले 'ये अश्लीलता है'

Salman Khan की फिल्म Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan के गाने Yentamma में दिखाए गए एक डांस स्टेप को लेकर विवाद खड़ा हो गया है.

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: Salman Khan को 'लुंगी' उठाकर डांस करना पड़ा भारी, लोग बोले 'ये अश्लीलता है'

Salman Khan Lungi Dance In Yentamma Song

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के 'दबंग' यानी सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को लेकर बिजी हैं. हाल ही में इस फिल्म के कई गाने रिलीज हुए हैं. वहीं, उनके लेटेस्ट गाने Yentamma को लेकर जबरदस्त विवाद खड़ा हो गया है. इस गाने में सलमान खान का डांस स्टेप साउथ के दर्शकों को कतई पसंद नहीं आया है. लोगों ने इसे अश्लील करार दे डाला है. इस विवादित डांस स्टेप में सलमान खान अपनी लुंगी यानी वेष्टि (Veshti) उठाकर मूव दिखाते हैं. हालांकि, इस मामले पर सलमान खान की ओर से रिएक्शन आना बाकी है.

दरअसल, कुछ दिनों पहले ही सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का गाना Yentamma रिलीज हुआ है. इस गाने में सलमान के अलावा फिल्म से जुड़े सभी मेल एक्टर्स एक डांस स्टेप करते दिख रहे हैं. इस गाने में राम चरण ने भी गेस्ट अपीयरेंस दी है और सभी ने लुंगी को ऊपर उठाकर डांस स्टेप किया है. देखने वालों का सलमान के गाने का ये डांस स्टेप कतई पसंद नहीं आया है और लोगों ने इसे अश्लील बताते हुए सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर करने शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- Salman Khan को जान का खतरा, एक्टर ने विदेश से मंगाई बुलेट-प्रूफ कार, बेफिक्र होकर मुंबई की सड़कों पर घूमे

सलमान खान ने इस गाने में पहली बार साउथ इंडियन लुक ट्राई किया है. उन्होंने पीली शर्ट और व्हाइट लुंगी पहनी हुई है. गाने के हुकस्टेप की बारी आते ही सलमान लुंगी उठाकर डांस शुरू कर देते हैं और ये देखकर लोग नाराज हो गए हैं. कई लोगों को ये अश्लील और अपमानजनक लगा है. कई लोगों ने ट्वीट करते हुए CBFC से गाने में दिखाए गए डांस स्टेप के खिलाफ कदम उठाने की मांग की है.

ये भी पढ़ें- 'OTT पर न्यूड सीन बंद करो', वेब सीरीज में अश्लीलता पर भड़के Salman Khan, फिल्में नहीं चलने पर कही ऐसी बात

 

हालांकि, लोगों के इस रिएक्शन पर अभी तक सलमान या फिल्ममेकर्स की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है. बता दें कि ये फिल्म ईद के मौके पर यानी 21 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है और इसका ट्रेलर 10 मार्च को रिलीज होने वाला है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement