Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan: कोलकाता में दीदी से मिले भाईजान, सीएम Mamata Banerjee ने किया जोरदार वेलकम, देखें Video

आज Salman Khan अपने कॉन्सर्ट Da-bang The Tour Reloaded के लिए कोलकाता पहुंचे. वहां उन्होंने सबसे पहले सीएम Mamata Banerjee से मुलाकात की. देखें video.

Latest News
Salman Khan: कोलकाता में दीदी से मिले भाईजान, सीएम Mamata Banerjee ने किया जोरदार वेलकम, देखें Video

Salman Khan Mamata Banerjee सलमान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज कोलकाता में बॉलीवुड का सबसे बड़ा डांस म्यूजिकल शो होने वाला है. हम बात कर रहे हैं सलमान खान (Salman Khan) के मोस्ट अवेटेड कॉन्सर्ट द-बैंग द टूर रीलोडेड (Da-bang The Tour Reloaded) की, जो आज 13 मई को कोलकाता के ईस्ट बंगाल ग्राउंड (Da-bang The Tour Reloaded in Kolkata) में होने वाला है. इसी कॉन्सर्ट से पहले सलमान खान कोलकाता पहुंचे जहां उन्होंने सबसे पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) से उनके आवास पर मुलाकात की. इस दौरान ममता दीदी ने भाईजान के स्वागत किया और मीडियावालों को जमकर पोज दिए.

अधिकारियों की मानें तो सलमान खान ने मुख्यमंत्री आवास पर करीब 30 मिनट बिताए. वहीं एक वीडियो सामने आया है जिसमें कोलकाता के कालीघट स्थित सीएम ममता बैनर्जी के घर पर एक्टर का जोरदार तरीके से स्वागत हुआ. सीएम ने उन्हें पारंपरिक शॉल उढ़ाया. इस दौरान दोनों ने गर्मजोशी से मुलाकात की. कहा जा रहा है कि जिस होटल में एक्टर ठहरे हैं, वहां सुरक्षा व्यवस्था काफी कड़ी कर दी गई है.

बता दें कि आज सलमान खान का द-बैंग द टूर का आगाज होने जा रहा है जिसकी शुरुआत कोलकाता से होगी. सलमान के अलावा इस कॉन्सर्ट में गुरु रंधावा, जैकलीन फर्नांडीज, सोनाक्षी सिन्हा, प्रभु देवा, पूजा हेगड़े, मनीष पॉल सहित कई स्टार्स नजर आने वाले हैं. शाम 6 बजे से शो शुरू हो जाएगा.

कहा जा रहा है कि सलमान मुख्यमंत्री आवास से सीधे ईस्ट बंगाल क्लब मैदान पहुंचेंगे. भाईजान को ईस्ट बंगाल क्लब द्वारा सम्मानित भी किया जाएगा. बताया जा रहा है कि उन्हें आजीवन सदस्यता भी दी जाएगी.

इससे पहले कोलकाता रवाना होने से पहले सलमन खान को कड़ी सुरक्षा के बीच मुंबई हवाईअड्डे पर देखा गया था. विरल भयानी ने वीडियो शेयर किया जिसमें एक्टर स्वैग में नजर आए. उन्होंने इस दौरान पैप्स को जमकर पोज दिए.

ये भी पढ़ें: Salman Khan: कोलकाता में देखना चाहते हैं भाईजान का कॉन्सर्ट, तो चुकाने होंगे इतने रुपये, टिकट के दम जान उड़ जाएंगे होश

कोलकाता में होने वाले सलमान खान के इस शो के टिकट तेजी से बिके थे. फैंस स्टार को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. ऐसे में उम्मीद है कि इस कॉन्सर्ट में जबरदस्त भीड़ होने वाली है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement