Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jee Rahe The Hum Song: धमकियों के बीच रिलीज हुआ Salman Khan का नया गाना, भाईजान की आवाज सुन चौंक गए फैंस

Salman Khan की अपकमिंग फिल्म Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan का नया गाना 'जी रहे थे हम' रिलीज हो गया है. बता दें कि इस गाने को खुद भाईजान ने गाया है.

Jee Rahe The Hum Song: धमकियों के बीच रिलीज हुआ Salman Khan का नया गाना, भाईजान की आवाज सुन चौंक गए फैंस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का नया गाना रिलीज हो गया है.  'जी रहे थे हम' (Jee Rahe The Hum Song) को सोशल मीडिया की दुनिया में खूब प्यार मिल रहा है. दिलचस्प बात तो ये है कि इस गाने को खुद भाईजान ने गाया है. रोमांटिक ट्रेक में एक्टर का अंदाज भी देखते ही बन रहा है. इसके अलावा गाने में दबंग खान और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की जबरदस्त केमिस्ट्री पर भी फैंस अपना दिल हार बैठे हैं.

सलमान खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर 'जी रहे थे हम' के रिलीज होने की जानकारी दी है. इसके साथ ही एक्टर ने फैंस को एक बड़ा चैलेंज भी दे दिया है. इसे लेकर ट्वीट करते हुए सलमान खान ने लिखा,  'वो जो फॉलिंग वाला स्टेप है जिसमें कोई स्टेप नहीं है, वो करके दिखा दो… लव का तो पता नहीं फॉलिंग इज श्योर…'

 

 

यहां देखें 'जी रहे थे हम' सॉन्ग-

है ना कमाल? गाने को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन्स आने भी शुरू हो गए हैं. नेटिजन्स भाईजान की एक्टिंग के साथ-साथ एक बार फिर उनकी कमाल की सिंगिंग के दीवाने बन बैठे हैं.

यह भी पढ़ें- Salman Khan: गैंगस्टर Lawrence Bishnoi की धमकियों से नहीं डरते भाईजान, कड़ी सुरक्षा पर जताया एतराज

यहां देखें लोगों का रिएक्शन-

 

 

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़ें- Salman Khan Death Threats: धमकी के बाद खौफ में सलमान खान का परिवार, घर के बाहर बढ़ाई गई तगड़ी सिक्यॉरिटी, देखें Video

बता दें कि ये पहला ऐसा गाना नहीं है जिसे सलमान खान ने गाया हो. आज से करीब 8 साल पहले अपनी फिल्म 'मैं हूं हीरो तेरा' के साथ अपने छिपे हुए टेलेंट का प्रदर्शन कर एक्टर ने हर किसी को हैरान कर दिया था. इसके अलावा सलमान 'जग घूमेया', 'हैंगओवर' जैसे कई और हिट गानों को भी अपनी आवाज दे चुके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement