Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan की सिक्योरिटी में सेंध? जान को खतरे के बीच फार्म हाउस में हुआ ये कांड

Salman Khan को जान का खतरा बना हुआ है और इस बीच उनकी सिक्योरिटी बढ़ाई गई है. हाल ही में उनके फार्म हाउस में शॉकिंग घटना घटी है.

Latest News
Salman Khan की सिक्योरिटी में सेंध? जान को खतरे के बीच फार्म हाउस में हुआ ये कांड

 Salman Khan: सलमान खान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की तगड़ी फैन फॉलोइंग के साथ-साथ खतरनाक हेटर्स भी हैं. उन्हें गैंगस्टर्स से जान से मारने की धमकी (Salman Khan Death Threat) मिल चुकी है. जिसकी वजह से उनकी सुरक्षा (Salman Khan Security) बढ़ाई गई है. वहीं, इस बीच हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है, जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान रह गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित दो संदिग्ध लोग सलमान खान के फार्म हाउस में घुस गए थे. जिस पर उनकी सिक्योरिटी ने फौरन एक्शन लिया है. इस चौंकाने वाले मामले से जुड़ी पूरी अपडेट सामने आ गई है.

दरअसल, ये मामला 4 जनवरी का है, जिसमें दो लोग सलमान खान के फार्म हाउस में तार काटकर घुसने की कोशिश कर रहे थे. आरोपियों का नाम अजेश कुमार ओमप्रकाश गिल और गुरुसेवक सिंह तेजसिंह बताया जा रहा है, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि ये दोनों लोग फार्म हाउस की फेंस काटकर वहां से अंदर घुसने की कोशिश कर रहे थे. इस बीच उन्हें सिक्योरिटी गार्ड्स ने पकड़ लिया. पकड़े जाने पर इन लोगों का कहना है कि वो सलमान के फैंस और उनसे मिलने के लिए ये सब कर रहे थे. इन दोनों के पास से फर्जी आधार कार्ड मिला है, जिसकी वजह से पुलिस का शक और भी गहरा हो गया है. ये भी पढ़ें- Salman, Hrithik और Tiger को गुटखे का प्रचार करना पड़ा भारी, 3 पूर्व क्रिकेटर्स समेत भेजा गया लीगल नोटिस

बता दें कि मार्च 2023 में सलमान खान को धमकी भरा खत मिला था. ये जान से मारने की धमकी लॉरेंस बिश्नोई के गैंग ने दी थी. लॉरेंस इस वक्त जेल में हैं और उस पर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का आरोप है. इस धमकी के बाद सलमान खान को Y+ सिक्योरिटी दी गई थी. सलमान को मिले खत में लिखा था कि गोल्डी बरार, जो एक कनाडा बेस्ड गैंगस्टर है, वो सलमान से बात करना चाहता है. हालांकि, ये धमकियां एक्टर को रोक नहीं पाईं और वो सिक्योरिटी की मदद के साथ नॉर्मल तरीके से अपनी फिल्मों की शूटिंग और बाकी काम कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement