Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan के नाम पर हो रहा है बड़ा फ्रॉड, एक्टर को खुद देनी पड़ी सफाई, फेक एजेंट से बचने की दी सलाह

Salman Khan का प्रोडक्शन हाउस चर्चा में आ गया है. एक्टर ने लोगों से फेक न्यूज और फ्रॉड लोगों ने बचने को कहा है. एक्टर ने साफ कर दिया है कि न तो वो और न ही उनका प्रोडक्शन हाउस फिलहाल किसी फिल्म के लिए कास्टिंग कर रहे हैं. जानिए पूरा मामला.

Latest News
Salman Khan के नाम पर हो रहा है बड़ा फ्रॉड, �एक्टर को खुद देनी पड़ी सफाई, फेक एजेंट से बचने की दी सलाह

Salman Khan सलमान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को होस्ट कर रहे हैं पर वो इन दिनों किसी और वजह से चर्चा में आ गए हैं. हाल ही में एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी और अपने प्रोडक्शन हाउस (Salman Khan Films) यानी सलमान खान फिल्म्स की ओर से एक ऑफिशियल बयान शेयर किया है. इसमें एक्टर ने साफ किया है कि न तो वह और न ही उनकी प्रोडक्शन कंपनी (Salman Khan production company) किसी फिल्म के लिए कास्टिंग कर रही है. आइए बताते हैं आखिर क्या है पूरा मामला. 

सलमान खान ने हाल ही में लोगों को सावधान रहने के लिए कहा है. एक्टर ने   सोशल मीडिया पर बयान जारी कर कहा है कि उनका प्रोडक्शन हाउस इस समय किसी भी फिल्म के लिए कास्टिंग नहीं कर रहा है. एक्टर ने आगे कहा कि जो लोग सलमान या उनकी कंपनी के नाम का इस्तेमाल करते पाए जाएंगे उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

skf

ऑफिशियल बयान लिखा 'यह स्पष्ट किया जाता है कि न तो सलमान खान और न ही सलमान खान फिल्म्स इस समय किसी भी फिल्म के लिए कास्टिंग कर रहे हैं. हमने अपनी भविष्य की किसी भी फिल्म के लिए किसी कास्टिंग एजेंट को काम पर नहीं रखा है. कृपया इस उद्देश्य के लिए आपको प्राप्त किसी भी ईमेल या संदेश पर भरोसा न करें. यदि कोई भी पक्ष किसी भी अनधिकृत तरीके से सलमान खान या एसआरएफ के नाम का गलत इस्तेमाल करता पाया गया तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी.'

ये भी पढ़ें: इस इंसान के लिए मसीहा बने भाईजान, Salman Khan ने चुकाया हॉस्पिटल का बिल

बता दें कि सलमान खान फिल्म्स नाम की प्रोडक्शन कंपनी को साल 2011 में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने स्थापित किया था. मुंबई में स्थित इस प्रोडक्शन हाउस के तहत हाल ही में फिल्म किसी का भाई किसी की जान का निर्माण किया गया था.

ये भी पढ़ें: 'पठान Jawan हो गया', Salman Khan ने जमकर की Shah Rukh Khan की तारीफ, कर दिया ऐसा प्रॉमिस

इन फिल्मों का निर्माण कर चुकी है Salman Khan Films 

सलमान खान फिल्म्स ने चिल्लर पार्टी, बजरंगी भाईजान, हीरो, ट्यूबलाइट, रेस 3, लवयात्री, नोटबुक, भारत, दबंग 3, कागज, राधे, अंतिम: द फाइनल ट्रुथ का भी निर्माण किया है. वहीं हाल ही में रिलीज हुई किसी का भाई किसी की जान का भी इसी प्रोडक्शन कंपनी ने निर्माण किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement