Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan के घर पर हुई फायरिंग मामले में दर्ज हुआ एक्टर का बयान, अब तक मामले में क्या कुछ हुआ, यहांं जानें

Salman Khan के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर बीते दिनों हुई फायरिंग मामले में पुलिस ने एक्टर का बयान दर्ज कर लिया है. साथ ही उनके भाई Arbaaz Khan का भी बयान दर्ज किया गया है.

Latest News
Salman Khan के घर पर हुई फायरिंग मामले में दर्ज हुआ एक्टर का बयान, अब तक मामले में क्या कुछ हुआ, यहांं जानें
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) पर काफी समय से खतरा बना हुआ है. 14 अप्रैल को सुबह करीब 5 बजे उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो बाइक सवारों ने फायरिंग की थी जिसके बाद दोनों नकाबपोश बाइक सवार फरार हो गए थे. हालांकि इस मामले (Salman Khan house firing case) में इन दो आरोपियों के अलावा कई और लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. अब इस मामले में पुलिस ने एक्टर का बयान दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही उनके भाई अरबाज खान का भी बयान लिया गया है.

PTI के मुताबिक मुंबई पुलिस ने बुधवार को सलमान खान और उनके छोटे भाई अरबाज खान का उनके घर के बाहर हुई फायरिंग केस मामले में बयान दर्ज किया है. क्राइम ब्रांच से चार ऑफिसर एक्टर के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने पहुंचे थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस ने करीब चार घंटे तक सलमान का बयान लिया और दो घंटे तक अरबाज खान का बयान रिकॉर्ड किया. 

14 अप्रैल को एक्टर के घर पर हुआ था अटैक

14 अप्रैल 2024 को सलमान खान के घर के बाहर दो बाइक सवारों ने फायरिंग की थी और फरार हो गए थे. पुलिस ने 48 घंटों के भीतर दोनों ही आरोपियों को धर दबोचा था. पुलिस की मानें तो गिरफ्तार किए गए लोगों का संबंध लॉरेंस बिश्नोई के गैंग से है. कुछ दिन बाद पुलिस ने दोनों शूटरों को बंदूक सप्लाई करने के आरोप में अनुज कुमार थापन और सोनू चंदर को पंजाब से गिरफ्तार किया.

अनुज थापन ने 1 मई को जेल में आत्महत्या कर ली थी और फिर पांचवें आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी को गिरफ्तार किया था. इसी के साथ मामले में मुंबई पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया.


ये भी पढ़ें: Salman Khan के पनवेल वाले फार्म हाउस पहुंची फीमेल फैन को पुलिस ने पकड़ा, क्यों मचा बवाल, यहां है वजह


Salman Khan की बड़ी सुरक्षा

इस हमले के बाद से सलमान खान और उनके परिवार की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है. मुंबई पुलिस ने उनकी सिक्योरिटी पहले से ज्यादा टाइट कर दी है. सलमान अब  Y+ कैटेगरी की सिक्योरिटी दी गई है.


ये भी पढ़ें: Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग मामले में आया बड़ा अपडेट, मुंबई क्राइम ब्रांच ने किया 5वें आरोपी को गिरफ्तार


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement