Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kabir Khan: फिल्म के सेट पर कबीर खान की इंसल्ट करते थे Salman Khan? निर्देशक ने तोड़ी चुप्पी

Kabir Khan ने Salman Khan के साथ काम करने के अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया है. इसके साथ ही कबीर ने बताया कि सेट पर भाईजान कैसा बर्ताव करते थे.

Latest News
Kabir Khan: फिल्म के सेट पर कबीर खान की इंसल्ट करते थे Salman Khan? निर्देशक ने तोड़ी चुप्पी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) के साथ 'एक था टाइगर' (Ek Tha Tiger), 'बजरंगी भाईजान' (Bajrangi Bhaijaan) जैसे हिट फिल्म देने वाले मशहूर निर्देशक कबीर खान (Kabir Khan) ने हाल ही में एक्टर को लेकर कई खुलासे किए हैं. कबीर खान ने हाल ही में दिए गए अपने एक इंटरव्यू के दौरान सलमान के साथ अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने बताया कि फिल्म के सेट पर दोनों के बीच कई बार आपसी मतभेद हुए थे. 

आपको बता दें कि एक था टाइगर और बजरंगी भाईजान के बाद कबीर खान ने सलमान खान के साथ फिल्म 'ट्यूबलाइट' में काम किया था. हालांकि, उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. सलमान खान के साथ निर्देशक की ये आखिरी फिल्म थी. वहीं, इस फिल्म के बाद दोनों के बीच मदभेद की भी कुछ खबरें सामने आईं. कहा गया कि सलमान खान और कबीर खान के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. अब निर्देशक ने खुद इसे लेकर चुप्पी तोड़ी है. 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 छोड़कर ये काम कर रहे हैं Salman Khan, वीडियो पर ट्रोल करने लगे लोग

मामले को लेकर बात करते हुए कबीर खान ने कहा, 'हां ये सच है कि फिल्म के दौरान सलमान कई बार रूठ जाते थे लेकिन एक सच ये भी है कि उन्होंने कभी मेरा अपमान नहीं किया. उनके साथ मेरे अच्छे संबंध हैं. हमने साथ में कई फिल्में बनाई हैं और इस दौरान का मेरा एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा है.'

कबीर खान ने कहा, 'सलमान खान हमेशा सेट पर आते थे और अपने आइडिया देते थे. मैंने इसे हस्तक्षेप के रूप में कभी नहीं देखा. मैं इस बात से बहुत खुश हूं कि जो मैंने सलमान को बताया, वो उसके बारे में सोचते हैं और ठीक लगने पर उस पर काम भी करते हैं. इस बीच कई बार ऐसा भी हुआ जब हम चीजों के बारे में सहमत नहीं हुए हों और हमने बहस की हो. इस दौरान वो नाराज भी हुए हैं लेकिन या तो मैं उन्हें मनाने में कामयाब रहता था कई बार वो ही मुझे मना लेते थे.'

यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant: मां Jaya Bheda के निधन के बाद Salman Khan ने किया राखी सावंत को फोन, भाई राकेश ने कही ये बात

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement