Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मुंबई लौटे Salman Khan, Malaika के पिता की मौत के बाद की फैमिली से मुलाकात

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के पिता अनिल मेहता (Anil Mehta) की मौत के बाद सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) उनके परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे थे.

Latest News
मुंबई लौटे Salman Khan, Malaika के पिता की मौत के बाद की फैमिली से मुलाकात

Salman Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के पिता अनिल मेहता (Anil Mehta) ने बुधवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. जिसके बाद से लगातार बॉलीवुड सितारे उनके घर पर उनसे मिलने के लिए पहुंच रहे हैं. इस बीच बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) भी अनिल मेहता की मौत के बाद मलाइका अरोड़ा के दुख में शामिल होने के लिए उनके घर पहुंचे हैं. सलमान खान को कड़ी सुरक्षा के बीच अपनी कार में बैठते हुए नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, विरल भियानी ने देर रात का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें सलमान खान मलाइका के घर से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान चारों ओर उनके भीड़ नजर आ रही है. लोग सलमान की फोटो क्लिक करने की कोशिश कर रहे हैं. वह बिल्डिंग से बाहर निकलते हुए अपनी कार में बैठते हैं. इस दौरान उनके चारों ओर कड़ी सुरक्षा थी.

बॉलीवुड सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

इससे पहले दिन मलाइका के पिता को मुंबई के सांताक्रूज हिंदू श्मशान में अंतिम संस्कार किया गया. जहां पर उन्हें फिल्म इंडस्ट्री के सितारों ने श्रद्धांजलि दी. मलाइका अरोड़ा अपने बेटे अरहान के साथ श्मशान घाट पहुंची थी. इस दौरान अर्जुन कपूर, करीना कपूर और उनके पति सैफ अली खान समेत कई अन्य हस्तियों ने मलाइका के पिता को अंतिम सम्मान दिया. इस दौरान मलाइका के एक्स हसबैंड अरबाज खान और पत्नी शूरा खान भी मौजूद थीं. इसके अलावा मलाइका की करीबी दोस्त फराह खान भी अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए पहुंची थी.

यह भी पढ़ें- Malaika Arora पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता ने की खुदकुशी 

पुलिस ने दर्ज किया मलाइका का बयान

इस बीच मुंबई पुलिस ने मलाइका, उनकी बहन अमृता अरोड़ा और उनकी मां का बयान दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक अनिल मेहता ने अपने फोन बंद करने से पहले अपने दोनों बेटियों को फोन किया था. अपने बयान में मलाइका और अमृता ने कहा कि उनके पिता ने उनके कहा था कि मैं बीमार और थका हुआ हूं.

यह भी पढ़ें- इस वजह से हुई थी Malaika Arora के पिता की मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

आत्महत्या से पहले अनिल ने किया था फोन बंद

हालांकि उस कॉल के बाद परिवार ने उनसे संपर्क करने की कोशिश की थी, लेकिन अनिल ने पहले ही अपना फोन बंद कर लिया था. पुलिस ने बताया कि अनिल मेहता एक बिल्डिंग की बालकनी से कूद गए, जिससे उनके दाहिने पैर में फ्रैक्चर हो गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया कि उनकी मौत कई चोटों के कारण हुई है. बता दें कि पुलिस मेहता के डॉक्टर और परिवार के अलावा कई करीबी लोगों के बयान दर्ज करने की प्लानिंग कर रही है. इससे पहले बुधवार को मुंबई पुलिस के डीसीपी राज तिलक रोशन ने मीडिया को जानकारी दी थी कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. उन्होंने बताया था कि पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement