Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan on Wedding: शादी के लिए तैयार हुए भाईजान? बोले 'अब मां-बाप का प्रेशर आ रहा है'

Salman Khan का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भाईजान अपनी शादी को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं.

Salman Khan on Wedding: शादी के लिए तैयार हुए भाईजान? बोले 'अब मां-बाप का प्रेशर आ रहा है'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं. अभी हाल ही में एक्टर की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) रिलीज हुई है जिसे दर्शकों का मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है. इस बीच एक्टर का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल होने लगा है. इस वीडियो में सलमान खान अपनी शादी को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, सलमान खान हाल ही में रजत शर्मा के शो 'आप की अदालत' का हिस्सा बनने पहुंचे थे. यहां एक्टर ने कई सवालों के जवाब दिए. इसके साथ ही अपनी शादी को लेकर भी खुलकर बात की. शो के दौरान सलमान खान से रजत शर्मा पूछते हैं कि आप शादी कब करेंगे? इसका जवाब देते हुए दबंग खान ने कहा, 'जब ऊपर वाला चाहेगा सर. शादी में दो लोगों की जरूरत पड़ती है. पहले कभी मैं हां बोलता था तो दूसरा ना कर देता था. जब दूसरा हां बोलता था तो मेरी ना हो जाती थी. अब दोनों साइड से ही ना आ रहा है. जब दोनों साइड से हां आएगा तो हो जाएगी सर लेकिन अभी इसमें वक्त है. मैं चाहता हूं कि ये फर्स्ट एंड लास्ट हो मेरे लिए, मतलब एक बीवी होनी चाहिए.'

यह भी पढ़ें- Pooja Hegde से 'भाई' नहीं सुनना चाहते Salman Khan? साफ कह दिया कि नाम से बुलाओ  

रजत शर्मा फिर पूछते हैं, 'आपका शादी का कोई इरादा है या नहीं?' इसपर जवाब देते हुए सलमान खान कहते हैं, 'सर इतना प्रेशर आ गया है मुझपर...आज कल मेरे माता-पिता भी मुझे ऐसे देखते हैं, थोड़ा सा प्रेशर आ रहा है पर जब वो होगी तो होगी अभी यहां पर ही लोग शादी करके कितने खुश हैं, इतनी खुशी मुझे नहीं चाहिए.'

गौरतलब है कि सलमान खान का नाम अबतक कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दबंग खान के कई अफेयर्स रहे हैं. एक्ट्रेस संगीता बिजलानी के साथ तो एक्टर की शादी के कार्ड तक छप गए थे. हालांकि, फिर उनका ये रिश्ता भी अधूरा ही रह गया. ऐसे में फैंस लंबे समय से अपने चहेते स्टार के सिर सहरा सजा देखना चाहते हैं. 

यह भी पढ़ें- Salman Khan को 25 साल छोटी Pooja Hegde से हो गया है प्यार? एक्ट्रेस ने अब जाकर तोड़ी चुप्पी 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement