Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan Y Plus Security: सलमान की सुरक्षा की चिंता बढ़ी, मुंबई पुलिस ने लिया बड़ा फैसला

Salman Khan Y Plus Security: सलमान खान ने बीते दिनों गन लाइसेंस लिया था. वहीं, अब Mumbai Police एक्टर की सुरक्षा के लिए बड़ा कदम उठाया है.

Latest News
Salman Khan Y Plus Security: सलमान की सुरक्षा की चिंता बढ़ी, मुंबई पुलिस ने लिया बड़ा फैसला

Salman Khan Y Plus Security: सलमान खान को वाई प्लस सिक्योरिटी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Salman Khan Y Plus Security बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को जब से जान से मारने की धमकी मिली है तब से उनके परिवार और फैंस को उनकी सुरक्षा की चिंता सता रही है. सलमान को लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) की गैंग ने जान से मारने के लिए सारी तैयारियां कर ली थीं. पुलिस ने इस प्लानिंग का भांडाफोड़ कर जब जांच-पड़ताल की तो पता चला था कि सलमान के घर के आसपास इस गैंग के लिए काफी समय से रेकी कर रहे थे. यही वजह है कि अब मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने सलमान की सिक्योरिटी (Salman Khan Security) और तगड़ी करने के लिए एक बड़ा कदम उठा लिया है.

दरअसल, इस पूरे मामले को लेकर न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्विटर पोस्ट के जरिए जानकारी दी है. इस पोस्ट में महाराष्ट्र पुलिस के हवाले से लिखा है कि 'मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा के लिए उन्हें वाई प्लस सिक्योरिटी देने का फैसला किया है. राज्य सरकार ने ये फैसला एक्टर को मिली जान से मारने की धमकी के बाद लिया है जो लॉरेंस बिश्नोई के गैंग ने दी थी'.

ये भी पढ़ें- Subhash Ghai ने इन एक्टर्स पर किया तीखा हमला, तीनों खान की तारीफ में कही ये बात

बता दें कि सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से धमकी मिल चुकी है. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद उनके घर एक धमकी भरा खत पहुंचाया गया था जिसमें कहा गया था कि 'सलमान खान का हाल भी सिद्धू मूसेवाला जैसा कर देंगे'. इस मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही थी. वहीं, इस जांच में सामने आया था कि किस तरह लॉरेंस की गैंग ने सलमान की जान लेने की पूरी प्लानिंग कर ली थी.

ये भी पढ़ें- Pushpa 2 के सामने फेल हुई शाहरुख-सलमान की ये फिल्में! लोगों में दिखा जबरदस्त क्रेज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement