Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Sandeep Reddy Vanga की पहली पसंद नहीं थे Ranbir Kapoor, Animal के लिए इस एक्टर को ऑफर किया था रोल

संदीप वांगा(Sandeep Vanga) की आने वाली फिल्म एनिमल(Animal) को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इसके लिए निर्देशक की पहली च्वाइस नहीं थे.

Latest News
Sandeep Reddy Vanga की पहली पसंद नहीं थे Ranbir Kapoor, Animal के लिए इस एक्टर को ऑफर किया था रोल

Animal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: संदीप वांगा(Sandeep Vanga) की आने वाली फिल्म एनिमल(Animal) इन दिनों काफी चर्चा में है. इस फिल्म का हाल ही में टीजर रिलीज हुआ है. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है. टीजर की जमकर तारीफ भी हुई है. वहीं, फिल्म के निर्देशन संदीप वांगा रेड्डी शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) की कबीर सिंह(Kabir Singh) के बाद दूसरी बॉलीवुड फिल्म बनाने जा रहे हैं. एनिमल में रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) लीड रोल में नजर आने वाले हैं. हालांकि क्या आप जानते हैं कि संदीप वांगा की पहली पसंद रणबीर कपूर नहीं कोई और एक्टर था. आइये जानते हैं इसके बारे में. 

दरअसल, रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि एनिमल का ऑफर पहले साउथ सुपरस्टार महेश बाबू को दिया गया था, लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था. संदीप रेड्डी वांगा ने पहले इसे तेलुगु में बनाने का सोचा था. हालांकि महेश बाबू के द्वारा ऑफर ठुकराए जाने के बाद, फिल्म निर्माता ने रणबीर कपूर को कास्ट किया और फिल्म को हिंदी में बनाया. 

ये भी पढ़ें-Animal Teaser: धांसू एक्शन और तगड़े सस्पेंस से भरी है Ranbir Kapoor की फिल्म, टीजर से एक सेकंड के लिए भी नजर नहीं हटा पाएंगे

महेश बाबू ने ठुकरा दिया था एनिमल का ऑफर

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार महेश बाबू ने अर्जुन रेड्डी से हाथ मिलाने के लिए मुलाकात की थी. हालांकि इसको लेकर दोनों की बात नहीं बन पाई. कथित तौर पर एक्टर द्वारा ऑफर को ठुकराने का कारण एक डार्क सब्जेक्ट पर बनी फिल्म था. जिसके कारण वह इसको लेकर थोड़ा झिझक रहे थे. इसके लेकर महेश का मानना था कि फिल्म का यह विषय उनकी मैन ऑडियंस से नहीं जुड़ पाएगा और यह फिल्म उनके और उनके दर्शकों के टेस्ट दोनों के लिए काफी अलग है.

फिल्म का नाम पहले था डेविल

बता दें कि रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा है कि जिस दौरान महेश बाबू को संदीप ने ये फिल्म ऑफर की थी उस वक्त इसका नाम डेविल था. हालांकि ऑफर ठुकराने के बाद फिल्म का नाम बदलकर एनिमल रख दिया गया था.  

ये भी पढ़ें- Ranbir Kapoor ने फैंस संग मनाया अपना 41वां जन्मदिन, केक काटकर कहा थैंक्यू

संदीप ने की थी महेश बाबू की तारीफ

वहीं, इससे पहले ओक सोशल मीडिया बातचीत के दौरान संदीप रेड्डी वांगा ने महेश बाबू की काफी तारीफ की थी और उन्होंने कहा था कि मैंने महेश के साथ एक एडवर्टाइज किया है. यह एक दिन का काम था और वो बहुत फोकस्ड थे. जब वह कुछ कह रहे थे तो उनका हमसे बात करने का तरीका मुझे बहुत पसंद आया और मैं उनसे कई प्रोग्राम में चार से पांच बार मिला भी हूं. वो दिखने में अच्छे हैं और खुद को हमेशा अच्छे से पेश करते हैं. वह जो दिखता है उससे कहीं आगे है और मैंने यह बात महेश सर को बताई थी. उनके तौर तरीके अलग हैं, और हम उन्हें उनकी फिल्मों में नहीं देखते हैं. वह कुछ और हैं. उन्होंने अब तक फिल्मों में जो किया है, उससे कहीं ज्यादा यह बात मुझे इंप्रेस करती है. हम जल्द ही साथ मिलकर काम करेंगे. 

ये कलाकार आएंगे नजर

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित एनिमल में कई कलाकार नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल दिखाई देंगे. वहीं, यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement