Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

किरण राव ने 'कबीर सिंह' को बताया था महिला विरोधी, संदीप वांगा रेड्डी ने दिलाई आमिर खान की दिल मूवी की याद

किरण राव(Kiran Rao) ने संदीप रेड्डी वांगा(Sandeep Reddy Vanga) की फिल्म कबीर सिंह(Kabir Singh)को महिला विरोधी बताया था, जिसके बाद अब निर्देशक ने जवाब दिया है.

Latest News
किरण राव ने 'कबीर सिंह' को बताया था महिला विरोधी, संदीप वांगा रेड्डी ने दिलाई आमिर खान की दिल मूवी की याद

Sandeep Reddy Vanga, Kiran Rao

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: संदीप रेड्डी वांगा(Sandeep Reddy Vanga) की बीते साल 1 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म एनिमल(Animal) ने दर्शकों को खासा इंप्रेस किया है. हालांकि इस फिल्म को लेकर लोगों काफी विवाद भी देखने को मिला था. फिल्म की कई सेलिब्रिटीज और दर्शकों ने जमकर आलोचना भी की थी. लोगों का कहना है कि फिल्म महिला विरोधी है और समाज के लिए इस तरह की मूवी सही नहीं है. इस फिल्म को लोगों ने हिंसक बताया था. वहीं, हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्म निर्माता ने कबीर सिंह (Kabir Singh) पर किरण राव(Kiran Rao) के कमेंट की आलोचना की है और उन्होंने आमिर खान(Aamir Khan) की फिल्म दिल(Dil) की याद दिलाई है. 

दरअसल, हाल ही में दैनिक भास्कर के साथ इंटरव्यू के दौरान संदीप रेड्डी वांगा ने किरण राव की कबीर सिंह पर स्त्री विरोधी को बढ़ावा देने वाले कमेंट की आलोचना की है और कहा है कुछ लोग समझ नहीं पाते हैं कि वो क्या कह रहे हैं. एक असिस्टेंट निर्देशक ने मुझे इस सुपरस्टार की दूसरी एक्स वाइफ का आर्टिकल दिखाया जहां पर वो कह रही था कि बाहुबली और कबीर सिंह स्त्री विरोधी को बढ़ावा देते हैं, पीछा करने को बढ़ावा देते हैं. मुझे लगता है कि वह पीछा करने और पास आने के बीच का अंतर नहीं समझती है. 

ये भी पढ़ें-Animal के बाद Triptii Dimri के हाथ लगी संदीप रेड्डी वांगा की दूसरी फिल्म? एक्ट्रेस ने अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

संदीप रेड्डी वांगा ने दिलाई आमिर खान की फिल्म दिल की याद

उन्होंने आगे आमिर खान की फिल्म की याद दिलाई और कहा कि आमिर की फिल्म में लगभग रेप करने की कोशिश करते हैं. उन्होंने कहा मैं उस महिला से कहना चाहता हूं कि जाकर आमिर खान से खंबे जैसी खड़ी है गाने के बारे में पूछे कि वह क्या था? फिर मेरे पास वापस आओ. अगर आपको दिल याद हो, तो वह लगभग रेप की कोशिश करता है. वह उसे ऐसा फील कराता है जैसे उसने गलत काम किया है और उसके बाद उन्हें प्यार हो जाता है. वो सब क्या था? मुझे समझ नहीं आता है कि वो आसपास चेक करने से पहले से इस तरह से अटैक क्यों करते हैं. 

ये भी पढ़ें- Animal: रिलीज से पहले हो गई सीक्वल की तैयारी, रणबीर का पत्ता हुआ साफ, इन सुपरस्टार को करेंगे कास्ट?

किरण राव ने कबीर सिंह को बताया था महिला विरोधी

आपको बता दें कि बीते साल नवंबर में किरण राव ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया था कि बाहुबली का मुख्य किरदार उसे यानी की लीड एक्ट्रेस से उसका सब कुछ छीन लेता है. उन्होंने रिपोर्ट्स के अनुसार कबीर सिंह को उन फिल्मों में से एक बताया था, जो पीछा करने को एक महिला को लुभाने के रूप के ग्लोरिफाई करता है. दिल में माधुरी दीक्षित का रोल, आमिर खान के रोल पर रेप करने की कोशिश का आरोप लगाती है और बाद में वह उसे बालात्कार करने की धमकी भी देता है और कोशिश भी करता है. हालांकि वह उसे बाद में जाने देता है और दोनों को आखिर में एक दूसरे से प्यार हो जाता है. फिल्म हिट रही थी, लेकिन इस सीन से काफी परेशानी जताई गई थी. 

एनिमल और कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर किया अच्छा कलेक्शन

वहीं, बात की जाए संदीप रेड्डी वांगा की कबीर सिंह की, तो इस फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी ने अहम भूमिका निभाई थी. फिल्म ने कई आलोचनाओं के बाद भी 300 करोड़ का कलेक्शन किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. वहीं, संदीप की हाल ही की फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन किया था. फिल्म ने कुल 915 करोड़ की दुनिया भर में कमाई की थी. वहीं, फिल्म अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement