Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sanjay Dutt की इस हॉरर कॉमेडी फिल्म के सेट पर लगी आग, हादसे के वक्त Mouni Roy कर रही थीं शूट, जानें कितना हुआ नुकसान

Sanjay Dutt की अपकमिंग फिल्म The Virgin Tree के सेट पर आग लग गई. उस दौरान Mouni Roy शूट कर रही थीं, हालांकि उनको कोई नुकसान नहीं पहुंचा.

Latest News
Sanjay Dutt की इस हॉरर कॉमेडी फिल्म के सेट पर लगी आग, हादसे के वक्त Mouni Roy कर रही थीं शूट, जानें कितना हुआ नुकसान

Sanjay Dutt Mouni Roy 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: संजय दत्त (Sanjay Dutt) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म द वर्जिन ट्री (The Virgin Tree) को लेकर बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके अलावा मौनी रॉय, सनी सिंह (Sunny Singh) और पलक तिवारी (Palak Tiwari) नजर आने वाले हैं. वहीं इस फिल्म से जुड़ी बुरी खबर सामने आ रही है. शूट के दौरान फिल्म के सेट पर आग लग गई. उस दौरान मौनी रॉय (Mouni Roy) शूट कर रही थीं, हालांकि उनको कोई नुकसान नहीं पहुंचा है पर फिल्म के सेट का 20-30 फीसदी हिस्सा जल गया है. 

संजय दत्त की प्रोडक्शन कंपनी थ्री डायमेंशन मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के तहत बन रही द वर्जिन ट्री फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है. हाल ही में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी और अब खबर आई है कि सेट पर आग लग गई है. KoiMoi की खबर के अनुसार उन्हें एक सोर्स ने बताया कि फिल्म के सेट पर आग लग गई है. 

कोईमोई के सोर्स ने खुलासा करते हुए कहा, 'यह सब तब हुआ जब मौनी रॉय अपने सीन की शूटिंग कर रही थीं तभी कैमरे की लाइट चली गई और सेट में आग लग गई और फिल्म की शूटिंग को दो घंटे से ज्यादा समय के लिए रोक दिया गया था. हालांकि, इसके तुरंत बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने स्थिति पर काबू पा लिया, जिसके बाद किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.' सेट की हालत के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि सेट का 20-30 फीसदी हिस्सा damage हो गया है.

ये भी पढ़ें: कैंसर लिए एक्शन सीन शूट करते रहे Sanjay Dutt, ये खबर मिली तो सेट पर चौंक गए सब

संजय दत्त इस फिल्म से प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू करने जा रहे हैं. सिद्धांत सचदेव इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म सिद्धांत की भी पहली फिल्म है. इस फिल्म में नवनीत मलिक और यूट्यूबर बियॉनिक भी नजर आएंगे. ये फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement