Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sanjay Dutt की पहली पत्नी संग फोटो क्यों हो रही वायरल? बेटी Trishala से है कनेक्शन

Sanjay Dutt की एक बेहद पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वो अपनी पत्नी Richa Sharma के साथ दिखाई दे रहे हैं.

Latest News
Sanjay Dutt की पहली पत्नी संग फोटो क्यों हो रही वायरल? बेटी Trishala से है कनेक्शन

Sanjay Dutt Wife Richa Sharma: संजय दत्त की पत्नी ऋचा शर्मा संग फोटो वायरल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Sanjay Dutt First Wife Richa Sharma: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) इन दिनों अपनी आने वाली बड़ी फिल्मों को लेकर बिजी हैं. वहीं, इस बीच वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वो अपनी पहली पत्नी ऋचा शर्मा (Richa Sharma) के साथ नजर आ रहे हैं. संजय की ये तस्वीर वायरल होने के पीछे उनकी बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) हैं. त्रिशाला ने एक भावुक पोस्ट में अपनी मां की तस्वीर शेयर की है और उनका ये पोस्ट कई दर्द भरी पुरानी यादों को ताजा कर रहा है.

Sanjay Dutt की बेटी Trishala Dutt ने शेयर की फोटो

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला भले ही बॉलीवुड में एक्टिव नहीं हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर हैं. वो अपने फॉलोवर्स के साथ जुड़ी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. इसके अलावा वो फैंस के साथ चैटिंग सेशन भी अकसर करती हैं. हाल ही में उन्होंने एक ऐसे ही सेशन के दौरान अपनी मां ऋचा शर्मा और पिता संजय दत्त की एक तस्वीर शेयर की है.

ये भी पढ़ें- Sanjay Dutt एक बार फिर विलेन के रोल में आएंगे नजर, इस साउथ एक्टर की फिल्म के लिए ले रहे करोड़ों की फीस

Sanjay Dutt Wife Richa Sharma

Trishala Dutt की फेवरेट तस्वीर

त्रिशाला से एक सोशल मीडिया यूजर ने दिलचस्प सवाल पूछा था. ये सवाल था कि आपकी ऐसी कौन सी फेवरेट तस्वीर है जिसमें आप नहीं हैं. इसी सवाल के जवाब में त्रिशाला ने ये फोटो शेयर की. इंस्टा स्टोरी पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए त्रिशाला ने कैप्शन में लिखा- 'मेरी मां (RIP) और डैडी संजय दत्त. इस तस्वीर के साथ उन्होंने व्हाइट रंग का हार्ट इमोजी भी साझा किया है'.

ये भी पढ़ें- सनी देओल से लेकर गोविंदा तक, बॉलीवुड में कभी अपनी धाक जमाने वाले ये सितारे आज क्यों हो गए हैं फेल?

शादी के दो साल बाद हो गया था Richa Sharma का निधन

बता दें कि त्रिशाला, संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा की बेटी हैं. इन दोनों ने 1987 के दौरान अमेरिका में शादी की थी. शादी के दो सालों बात ही ऋचा को ब्रेन ट्यूमर हो गया था. इस गंभीर बीमारी की वजह से न्यूयॉर्क में 1996 के दौरान उनका निधन हो गया था. तब से त्रिशाला अपने नाना-नानी के साथ ही रहती हैं. त्रिशाला एक प्रोफेशनल साइकोथैरेपिस्ट हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement