Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शराब के कारोबार में हाथ आजमाएंगे Sanjay Dutt, एक्टर ने लॉन्च किया पहला प्रोडक्ट, एक बोतल की होगी इतनी कीमत

बॉलीवुड के फेमस एक्टर संजय दत्त(Sanjay Dutt) ने शराब कारोबार में कदम रखा है और उन्होंने हाल ही में इसका एक प्रोडक्ट भी लॉन्च किया है.

शराब के कारोबार में हाथ आजमाएंगे Sanjay Dutt, एक्टर ने लॉन्च किया पहला प्रोडक्ट, एक बोतल की होगी इतनी कीमत

Sanjay Dutt:संजय दत्त 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बीते कुछ सालों में दुनिया भर के एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कलाकार शराब व्यवसाय में अपना कदम रखा है. वहीं, गुजरे जमाने के विलैन रह चुके डैनी डेन्जोंगपा(Danny Denzongpa), जो सिक्किम में शराब का बिजनेस चला रहे हैं. उन्ही के नक्शे कदम पर चलते हुए बॉलीवुड के फेमस एक्टर संजय दत्त(Sanjay Dutt) ने अपना खुद का स्कॉच व्हिस्की ब्रांड लॉन्च किया है. 

संजय दत्त ने स्कॉच व्हिस्की ब्रांड द ग्लेनवॉक लॉन्च किया है. यह ब्रांड कार्टेल एंड ब्रदर्स द्वारा लॉन्च किया गया है, जिसमें एक्टर ने इस बिजनेस के लिए बड़ी रकम को निवेश किया है. यह कंपनी लिविंग लिक्विड, ड्रिंक बार एकेडमी और मॉर्गन बेवरेजेज के साथ साझेदारी में चलती है. 

ये भी पढ़ें- Sanjay Dutt ने किया था अपनी पत्नी और उसके प्रेमी का मर्डर? इस शख्स ने किया चौंकाने वाला खुलासा

इस कारण संजय दत्त ने किया निवेश

एल्कोबेव बिजनेस में कदम रखने पर संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में बताया कि भारत पूरी दुनिया में सबसे बड़ा व्हिस्की कंजूमिंग देश है और देश एल्कोबेव बिजनेस में तेजी से आगे बढ़ रहा है. इसलिए उन्होंने ब्रांड में निवेश करना चुना. इसके अलावा जैसा कि सभी जानते हैं कि उन्हें स्कॉच व्हिस्की पीने का शौक है, इसलिए यह उनके लिए सही बेहतरीन मौका भी है. 

ये भी पढ़ें- Sanjay Dutt: 'मां और पत्नी ने कैंसर से गंवाई थी जान', इस कारण कीमोथेरेपी ट्रीटमेंट नहीं लेना चाहते थे संजय दत्त

इतनी होगी कीमत

वहीं, 700 मिलीलीटर की बोतल के लिए 1550 रुपये की कीमत है. 700 एमएम की व्हिस्की के लिए बारीक माल्ट और ग्रैन स्कॉच व्हिस्की की मिश्रण, कई तरह के पारंपरिक ओक के रूप में पेश किया जाएगा. इसमें फल और गर्म मसालों को भी बेहतरीन ढंग से मिलाकर तैयार किया जाएगा. यह तीन साल पुराना मिश्रण हैं, जो स्कॉटलैंड में तैयार किया जाता है और उसमें स्वीट कैरेमल का स्वाद और मिठास भी मौजूद होगी. 

इन फिल्मों में नजर आएंगे संजय

संजय दत्त के काम को लेकर बात की जाए तो वह विजय थलापति की फिल्म लियो में नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही वह घुड़चढ़ी में भी दिखाई देंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement