Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Delhi Metro में वो गंदे तरीके से छूते रहे पर किसी ने मदद नहीं की', Sanya Malhotra के साथ हुई थी छेड़खानी, शेयर किया किस्सा

Sanya Malhotra ने हाल ही में सालों पहले Delhi Metro में ट्रैवल करते समय उत्पीड़न के अपने भयानक अनुभव को शेयर किया. उन्होंने बताया कि कोई भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया था.

Latest News
'Delhi Metro में वो गंदे तरीके से छूते रहे पर किसी ने मदद नहीं की', Sanya Malhotra के साथ हुई थी छेड़खानी, ��शेयर किया किस्सा

Sanya Malhotra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दंगल (Dangal) से अपने फिल्मी करियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने कम समय में बड़ी फैन फॉलोइंग कमा ली है. इस फिल्म के बाद वो 'दंगल गर्ल' के नाम से फेमस हो गई हैं. क्यूट लुक की वजह से वो कई लोगों के दिलों में बस गई हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी से जुड़े एक किस्से के बारे में शेयर किया जिसे वो आज भी भूल नहीं पाई हैं. आइए आपको आगे बताते हैं इस किस्से के बारे में. 

सान्या मल्होत्रा ने हाल ही में हाउटरफ्लाई के साथ एक इंटरव्यू में बताया कि दिल्ली मेट्रो में ट्रैवल करने के दौरान उन्हें उत्पीड़न का सामना करना पड़ा था. सालों बाद इसके बारे में खुलासा करते हुए सान्या ने बताया कि दिल्ली मेट्रो में सफर करते समय एक शख्स ने उन्हें गलत तरीके से छुआ गया था. हैरानी की बात यह है कि इस घटना के दौरान कोई भी उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया. 

एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वो शाम को कॉलेज से घर आ रही थीं जब लड़कों का एक ग्रुप मेट्रो में चढ़ा. इसके बाद वो उन्हें छेड़ने और छूने लगे. वो ऐसा तब तक करते रहे जब तक कि वो मेट्रो से उतर नहीं गईं. असहाय और अकेली होने के कारण वो चुप रहीं. उन्होंने कहा कि लोग अक्सर सवाल करते हैं कि पीड़ित कुछ भी क्यों नहीं करते हैं, लेकिन उस समय डर हावी हो जाता है.

ये भी पढ़ें: 'दंगल' गर्ल Sanya Malhotra ने जब Bikini में मचा दिया था बवाल, तस्वीर देख हैरान हो गए थे फैंस | PICS

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि मेट्रो में कोई भी उनकी मदद के लिए नहीं आया. राजीव चौक पर उतरने के बाद उन्होंने महसूस किया कि लड़के उनका पीछा कर रहे हैं. स्टेशन पर भीड़भाड़ होने के कारण वो बच कर निकल गईं और वॉशरूम चली गईं. इसके बाद उन्होंने तुरंत अपने पिता को फोन किया और उन्हें ले जाने के लिए कहा.

ये भी पढ़ें: फिल्म के सेट से साड़ी चुराकर घर ले जाती थीं Sanya Malhotra!

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement