Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sara Ali Khan Birthday: Saif Ali Khan की बेगम Kareena Kapoor को सारा नहीं बुलाती 'छोटी मां', जानिए क्या है वजह

Sara Ali Khan Birthday: सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी सौतेली मां करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) से अच्छी बॉन्डिंग रखती हैं लेकिन उन्होंने कभी करीना को मां या आंटी बोलकर नहीं पुकारा है. इसके पीछे की वजह उनके पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) हैं.

Latest News
Sara Ali Khan Birthday: Saif Ali Khan की बेगम Kareena Kapoor को सारा नहीं बुलाती 'छोटी मां', जानिए क्या है वजह

Sara Ali Khan and Kareena Kapoor : सारा अली खान और करीना कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Sara Ali Khan Birthday: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) 12 अगस्त को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करती हैं. पटौदी खानदान में जन्मी सारा अली खान को फिल्मी दुनिया में आए कम वक्त ही हुए हैं, लेकिन उन्होंने फैंस के दिलों में अपनी अलग छाप छोड़ी है. सारा अली खान अपनी एक्टिविटी को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. सारा की पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल लाइफ एक्ट्रेस हर वक्त खबरों में छाई रहती हैं. उनके जन्मदिन पर आइए जानते हैं एक्ट्रेस से जुड़े रोचक किस्से.

कार्तिक आर्यन के साथ जुड़ चुका है 'रिश्ता'

कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म लव आजकल में काम चुकीं सारा की एक वक्त फिल्म के को-स्टार के साथ डेटिंग के किस्से काफी मशहूर थे. फिल्म में काम करने के दौरान दोनों कथित तौर पर एक दूसरे के करीब आए. हालांकि, उन्होंने उस दौरान ये बताया था कि दोनों एक खास दोस्त की तरह है. 

ये भी पढ़ें - Sara Ali Khan के लिए करण जौहर से भिड़ गईं सौतेली मां Kareena Kapoor, वीडियो में देखें कैसे उड़ाईं धज्जियां

सारा क्यों नहीं बुलाती करीना को मां?

अमृता सिंह से अलग होने के बाद सैफ अली खान ने करीना कपूर के संग शादी रचाई थी. सौतेली मां होने के बावजूद सारा अली खान की करीना कपूर के साथ अच्छी बॉन्डिंग है. करण जौहर के मशहूर शो कॉफी विद करण ने सारा ने खुलासा किया आखिर वह करीना कपूर को मां कह कर क्यों नहीं बुलातीं. उन्होंने करण जौहर से करीना कपूर के संग अपन बॉन्डिंग के बारे में कहा, "करीना खुद भी इस मामले में बहुत क्लीयर थीं. उन्होंने मुझसे कहा था कि देखो तुम्हारे पास शानदार मां हैं. मैं चाहती हूं कि हम दोस्त बनकर रहें."

करीना को मां न कहने के पीछे सैफ अली खान की बात का जिक्र करते हुए सारा ने आगे, "पापा नहीं चाहते थे कि मैं करीना को कभी भी छोटी मां कहूं क्योंकि वह करीना को असहज महसूस नहीं करवाना चाहते थे."

ये भी पढ़ें - Koffee With Karan: Sara Ali Khan ने अपने 'एक्स' Kartik Aaryan को लेकर कह दी ये बात?

करीना कपूर को सारा अली खान क्या पुकारें इस बारे में वह कंफ्यूज थी. उन्होंने करण जौहर से इस बात का जिक्र किया. उन्होंने कहा, "मैं पहले बहुत कन्फ्यूजन में थी कि मैं उन्हें क्या बुलाऊं? करीना? या आंटी? तो पापा ने कहा 'तुम्हें उसे आंटी कहने की कोई जरूरत नहीं है'. पापा ने मुझे वॉर्न किया कि वो नहीं चाहते कि मैं करीना कपूर को आंटी कहकर बुलाऊं. इसलिए मैं उन्हें 'K' या करीना कहकर ही बुलाती हूं."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement