Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sara Ali Khan: ब्रेकअप से लेकर फ्लॉप फिल्मों का झेला था दर्द, एक्ट्रेस ने खोले पुराने राज, 2020 को बताया सबसे बुरा साल

Sara Ali Khan ने खुलासा किया कि उन्हें एक मुश्किल दौर का सामना करना पड़ा. 2020 में उनकी 2 फिल्में फ्लॉप हुईं, साथ ही ब्रेकअप का भी दर्द झेला है.

Latest News
Sara Ali Khan: ब्रेकअप से लेकर फ्लॉप फिल्मों का झेला था दर्द, एक्ट्रेस ने खोले पुराने राज, 2020 को बताया सबसे बुरा साल

Sara Ali Khan  सारा अली खान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कम समय में इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमा लिया है. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ केदारनाथ (Kedarnath) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म एक बड़ी हिट साबित हुई. इसके बाद एक समय ऐसा भी आया कि उन्हें बुरे दौर से गुजरना पड़ा. उन्होंने हाल ही में अपनी फ्लॉप फिल्मों और ब्रेकअप के बारे में शेयर किया. उन्होंने बताया कि फिल्म लव आज कल (Luv Aaj Kal 2) के लिए उन्हें ट्रोल किया गया था. साथ ही उन्होंने इशारों में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर भी बात की.

ऐसी अफवाहें थीं कि लव आज कल की शूटिंग के दौरान सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने डेटिंग शुरू कर दी थी. इस बारे में दोनों ने आज तक चुप्पी साधी हुई है. वहीं उनके रोमांटिक रिश्ते और ब्रेकअप की पुष्टि करण जौहर ने अपने चैट शो कॉफी विद करण में की थी. 2020 में फिल्म की रिलीज से ठीक पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया और इसके बाद उन्होंने एक-दूसरे से बात करना बंद कर दिया था. 

हाल ही में द रणवीर शो पोडकास्ट में सारा अली खान ने इशारों इशारों में कार्तिक आर्यन के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर बात की और साल 2020 को सबसे खराब साल बताया. सारा ने कहा '2020 बहुत खराब साल था. शुरुआत ब्रेकअप से हुई और बिगड़ती चली गई. यह बहुत बुरा साल था और इसका ज्यादातर हिस्सा इंटरनेट पर है.'

ये भी पढ़ें: Kartik Aaryan के साथ जुड़ा दो हसीनों का नाम, Sara Ali Khan या Kriti Sanon किसे कर रहे हैं डेट?

लव आज कल को लेकर ट्रोल हुई थीं एक्ट्रेस 

फिल्म लव आज कल में अपने किरदार और एक्टिंग को लेकर सारा काफी ट्रोल हुई थीं. इसपर सारा ने कहा, 'अगर आपका दिल टूट गया है, दुखी हैं, थके हुए हैं, डरे हुए हैं, घबराए हुए हैं, क्या फर्क पड़ता है 20 लोग पढ़ रहे हैं, क्योंकि आप खुद इतने परेशान हैं कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.'

ये भी पढ़ें: Sara Ali Khan: दाढ़ी और मूछ के साथ कुछ ऐसी नजर आती हैं सारा, शेयर की हैरान करने वाली Photo

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement