Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sara Ali Khan ने बेबाकी से फ्लॉन्ट की पेट की चर्बी, दिखाया 2 हफ्ते में कैसे किया शॉकिंग ट्रांस्फॉर्मेशन

Sara Ali Khan की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है, इसमें एक्ट्रेस पेट की चर्बी फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं.

Latest News
Sara Ali Khan ने बेबाकी से फ्लॉन्ट की पेट की चर्बी, दिखाया 2 हफ्ते में कैसे किया शॉकिंग ट्रांस्फॉर्मेशन

Sara Ali Khan Photo Viral: सारा अली खान की फोटो वायरल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने बेबाक अंदाज के लिए भी पहचानी जाती हैं. वो सोशल मीडिया पर दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखती हैं और इनके लेटेस्ट पोस्ट ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. सारा ने अपने सोशल अकाउंट पर अपना बेली फैट (Sara Ali Khan Flaunts Belly Fat) दिखाते हुए तस्वीर शेयर की है. सारा ने खुद भी ये बताया है कि वो इस तस्वीर को शेयर करने से हिचकिचा रही थीं. वहीं, इस तस्वीर के साथ सारा ने अपने शॉकिंग ट्रांस्फॉर्मेशन की झलक भी शेयर की है. उन्होंने बताया कि कैसे सिर्फ 2 हफ्तों में उन्होंने न सिर्फ अपने पेट की चर्बी खत्म कर ली बल्कि एब्स भी बना लिए.

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमें वो जिम आउटफिट पहने जमीन पर बैठी नजर आ रही थीं. इस तस्वीर में सारा हाथ से पेट की चर्बी पकड़कर दिखाती नजर आ रही थीं. सारा ने इन फोटो में ये भी बताया कि उन्होंने अपना बेली फैट सिर्फ दो हफ्तों में कर लिया है. इसी पोस्ट में सारा ने अपनी दो और तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में सारा फिट नजर आ रही हैं और वो अपने एब्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. सारा को अपनी जर्नी शेयर करने के लिए जबरदस्त तारीफें मिल रही हैं. यहां देखें वायरल हो रही सारा के शॉकिंग ट्रांस्फॉर्मेशन की तस्वीरें-

ये भी पढ़ें- KWK 8 में शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के रिश्ते पर एक्ट्रेस सारा ने खोला राज, कही ये बात

Sara Ali Khan Photo Viral

बता दें कि सारा हाल ही में मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में नजर आई थीं. इस पार्टी में वो पूरी तरह फिट दिखाई दीं. सारा अली खान ने फिल्मों में एंट्री से पहले अपना 45 किलो वजन घटाया था. इसके बाद सारा कई बार अपनी वेट लॉस जर्नी के बारे में खुलकर बात करती दिखाई दी हैं. सारा जिम में जमकर पसीना बहाती हैं और अपनी फिटनेस मेनटेन रखने के लिए खूब मेहनत करती हैं. सारा अब फिल्म इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेससे में गिनी जाती हैं.

ये भी पढ़ें- Koffee With Karan 8 में Sara ने बताया कौन हैं Ananya का Night Maneger, शर्म से लाल हुईं Ananya

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement