Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sara Ali Khan महाकाल मंदिर में की भस्म आरती, लोग ने किया ट्रोल तो एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब

Sara Ali Khan हाल ही में जब Mahakal Mandir पहुंचीं तो कई लोगों ने उन्हें ट्रोल किया. अब एक्ट्रेस ने इन ट्रोल्स को अपने ही अंदाज में जवाब दिया है.

Sara Ali Khan महाकाल मंदिर में की भस्म आरती, लोग ने किया ट्रोल तो एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब

Sara Ali Khan Trolled For Visiting Mahakal Mandir: सारा अली खान महाकाल मंदिर जाने पर हुईं ट्रोल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) को लेकर सुर्खियों में हैं. वो विक्की कौशल के साथ मिलकर फिल्म के प्रमोशन में जी- जान से जुटी हैं. हाल ही में वो फिल्म रिलीज से पहले आशीर्वाद लेने महाकाल मंदिर (Mahakal Mandir) पहुंची थीं. यहां से उनकी कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आए तो लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया. हाल ही में सारा ने इन ट्रोल करने वालों को शानदार अंदाज में जवाब दिया है.

सारा अली खान हाल ही में मध्य प्रदेश के उज्जैन में स्थित महाकालेश्वर मंदिर दर्शन के लिए पहुंची थीं. यहां पर उन्होंने पूरी श्रद्धा के साथ पूजा-अर्चना भी की. उन्होंने मंदिर में भस्म आरती में शामिल होने की परंपरा का पालन भी किया. आरती के लिए सारा पिंक रंग की साड़ी पहन कर पहुंची थीं. उन्होंने भस्म आरती के दौरान मंदिर के नंदीहाल में बैठकर पूजा की और गर्भगृह के अंदर जलाभिषेक भी करती दिखाई दीं. सारा की कई ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वो भक्ति में लीन दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें- Dhoni की टीम की जीत से सारा और विक्की हो गए शॉक, रिएक्शन देख लोग बोले 'अब भी ओवरएक्टिंग'

वहीं, सारा को मंदिर में देखकर कई लोगों नाराज हो गए. कईयों ने उनके दोनों धर्म फॉलो करने पर सवाल उठा दिया. वहीं, एक ईवेंट पर जब सारा से इस ट्रोलिंग पर सवाल पूछा गया तो एक्ट्रेस ने बेहद शानदार अंदाज में इसका जवाब दिया. उन्होंने कहा- 'मैं अपने काम को बहुत गंभीरता से लेती हूं. लोग जो चाहे कह सकते हैं, मुझे कोई दिक्कत नहीं है. मैं अजमेर शरीफ उसी श्रद्धा से जाऊंगी ,जिस भक्ति से मैं बंगला साहिब या महाकाल जाऊंगी. मैं जाना जारी रखूंगी. लोग जो चाहे कह सकते हैं, मुझे कोई दिक्कत नहीं है. मैं एनर्जी में विश्वास करती हूं'.

ये भी पढ़ें- क्या सारा अली खान और शुभमन गिल ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को किया अनफॉलो? जानिए क्या है माजरा 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement