Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अमरनाथ यात्रा पूरी कर अब दरगाह पहुंचीं Sara Ali Khan, हाथ जोड़ मांगी दुआ

एक्ट्रेस सारा अली खान(Sara Ali Khan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इस दौरान एक्ट्रेस दरगाह के सामने दुआ मांगते हुए नजर आ रही हैं.

अमरनाथ यात्रा पूरी कर अब दरगाह पहुंचीं Sara Ali Khan, हाथ जोड़ मांगी दुआ

Sara Ali Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान(Sara Ali Khan) इन दिनों भगवान की भक्ति में व्यस्त हैं. एक्ट्रेस हाल ही में अमरनाथ यात्रा(Amarnath Yatra) पर गई थीं, जहां उन्होंने भोलेनाथ के दर्शन किए थे. सारा ने अपने अमरनाथ के सफर की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. जो लोगों ने काफी पसंद की थीं. वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ दरगाह की तस्वीरें शेयर की हैं.

दरअसल, सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज पोस्ट की हैं, जिसमें वह दरगाह पर माथा टेकते हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने मल्टी कलर स्वेटशर्ट और ट्राउजर पहने हुए दरगाह के आगे दुआ मांगते हुए दिख रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने कई और तस्वीरें और वीडियो इसके साथ शेयर किए हैं. दरगाह के बाहर की तस्वीर के बाद एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने सभी दर्शकों को नमस्ते करती हैं और बताती हैं कि आंटी जी उनकी चाय के लिए बकरी का दूध निकाल रही हैं.

ये भी पढ़ें-Sara Ali Khan: बाबा Kedarnath के दर्शन करने पहुंचीं सारा अली खान, फैंस को आई Sushant Singh Rajput की याद

बच्चों संग सारा ने किया एंजॉय

इसके बाद के वीडियो में वह एक बच्चे के साथ स्विमिंग पूल में खेलते हुए नजर आ रही हैं. वहीं, इसके बाद एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कई बच्चें के बीच बैठीं है और एक बच्ची को उन्होंने अपनी गोद में लिया हुआ है. इस दौरान भी वह अपने दर्शकों को नमस्ते करती हैं और उनके साथ बैठी महिला से पूछती हैं कि दीदी हम कहा हैं और सारा फिर बताती हैं कि नमस्ते दर्शको वेलकम टू थाजीवास. कुछ इसी तरह से उन्होंने वहां के लोगों के साथ अपने इस सफर को इंजॉय करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं और एक तस्वीर में वह अकेले बैठ चाय का मजा ले रही हैं.

ये भी पढ़ें- Shubman Gill ने कबूला Sara Ali Khan संग रिश्ता, दिलचस्प अंदाज में कही दिल की बात!

फैंस ने सारा की सादगी की तारीफ की

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों और वीडियोज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- प्योर सोल. वहीं, अन्य ने लिखा- कभी कभी मुझे लगता है कि क्या ये वाकई में स्टारकिड है. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- सारा तुम अलग ही हो यार, सच में विश्वास नहीं होता आप स्टारकिड हो, इतनी रॉयल फैमिली होने के बाद भी इतनी हंबल हो, एक ही दिल कितनी बार जीतोगे. 

इस फिल्म में नजर आएंगी सारा

वहीं, आपको बता दें कि सारा अली खान हाल ही में फिल्म जरा हटके जरा बचके में नजर आईं थी. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ विक्की कौशल थे. वहीं, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थीं. इसके बाद सारा जल्द ही मेट्रो इन दिनों में दिखाई देंगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement