Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sarfira Box Office Collection day 1: धीमी रही अक्षय कुमार की फिल्म की शुरुआत, पहले दिन किया इतना कलेक्शन

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म सरफिरा (Sarfira) ने अपने पहले दिन ठीक-ठाक कलेक्शन किया है.

Latest News
Sarfira Box Office Collection day 1: धीमी रही अक्षय कुमार की फिल्म की शुरुआत, पहले दिन किया इतना कलेक्शन

Sarfira 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म सरफिरा (Sarfira) 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म का निर्देशन सुधा कोंगारा ने किया है. इस फिल्म से अक्षय कुमार को काफी उम्मीदें है और इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. मूवी लोगों को काफी पसंद आ रही है. तो चलिए एक नजर डालते हैं फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन के.

अक्षय कुमार और राधिका मदान स्टारर यह फिल्म साउथ एक्टर सूर्या की सोरराई पोटरू की रीमेक है. यह फिल्म एक ऐसे शख्स के बारे में है, जो कि बेहद कम कीमत पर गरीब और निचले तबके के लोगों के लिए एयरलाइन तैयार करता है. बता दें कि सोरारई पोटरु नेशनल अवॉर्ड भी जीत चुकी है.


यह भी पढ़ें- Anant - Radhika की शादी 'मिस' करेंगे Akshay Kumar, हुआ है Covid, कर लिया खुद को Isolate


फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म ने सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक 2.40 करोड़ का कलेक्शन किया है. बता दें कि फिलहाल ऑफिशियल डाटा आना बाकी है, जिसमें थोड़ा फेरबदल हो सकता है. वहीं, सरफिरा का पहले दिन का कलेक्शन ठीक-ठाक रहा है. वीकेंड पर फिल्म की कमाई में उछाल की उम्मीद की जा रही है.


यह भी पढ़ें- Sarfira Review: 1 रुपये में फ्लाइट टिकट बनाकर Akshay Kumar ने दे डाली हिट फिल्म, पढ़ें रिव्यू


इंडियन 2 ने किया इतना कलेक्शन

बता दें कि सरफिरा के साथ कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. जिसने सिनेमाघरों में पहले दिन 26 करोड़ का कलेक्शन किया है. देखा जाए तो कमाई के मामले में अक्षय कुमार की फिल्म इंडियन 2 से काफी पीछे है. वहीं, दूसरे ओर प्रभास की फिल्म कल्कि का क्रेज अभी भी जारी है. 

फिल्म में नजर आए ये कलाकार

फिल्म को लेकर बात करें, तो सरफिरा में अक्षय कुमार और राधिका मदान के अलावा परेश रावल अहम भूमिका में नजर आए हैं. उन्होंने फिल्म में एयरलाइन मालिक की भूमिका अदा की है. इसके अलावा सूर्या और ज्योतिका ने कैमियो रोल अदा किया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement