Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'पता चल गई Seema Haider के भारत आने की असली वजह', ये वीडियो देखकर यकीन नहीं कर पाएंगे

Seema Haider के पाकिस्तान से भारत आने की वजह खंगाली जा रही है. वहीं, हाल ही में एक कॉमेडियन ने सच्चाई का खुलासा कर दिया है.

Latest News
'पता चल गई Seema Haider के भारत आने की असली वजह', ये वीडियो देखकर यकीन नहीं कर पाएंगे

Seema Haider, Sachin Meena: सीमा हैदर, सचिन मीणा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर (Seema Haider) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है. ये महिला PUBG के जरिए मिले शख्स सचिन मीणा (Sachin Meena) के प्यार में पड़ गई थी और प्यार की खातिर सारी हदें पार करते हुए भारत आ गई थी. सीमा ने सचिन के साथ शादी कर ली है और सचिन ने भी सीमा को उसके बच्चों के साथ एक्सेप्ट कर लिया है. हालांकि, पबजी से शुरू हुई इस लव स्टोरी पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. सीमा पर स्पाई होने के आरोप भी लगे हैं. वहीं, अब बॉलीवुड के जाने- माने एक्टर और कॉमेडियन सुनील पाल ने बताया है कि सीमा के भारत आने के पीछे आखिरी वजह क्या थी.

दरअसल, हाल ही में सुनील पाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो सीमा हैदर की सच्चाई बताते नजर आ रहे हैं. सुनील पाल वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि 'सीमा हैदर के इंडिया आने की वजह पता चल गई है. जी हां, वो सनी देओल की बहुत बड़ी फैन हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा भी था कि मैं सनी देओल की फैन हूं और वो उनकी फिल्म की हीरोइन बनना चाहती हैं. सीमा को एक्टिंग का भी शौक है, मुझे पूरा विश्वास है कि वो यहां पर 'गदर 2' को प्रमोट करने के लिए आई हैं'.

ये भी पढ़ें- फैंस का प्यार पाकर इमोशनल हो गए सनी देओल, स्टेज पर आंसू पोछती नजर आईं सकीना

सुनील पाल ने आगे कहा कि 'सीमा, सनी की फिल्म 'बॉर्डर' देखने के बाद उनकी फैन बन गई थीं. इसलिए वो सनी की फिल्म प्रमोट करने भारत आई थीं. आपको याद है कि गदर वन में सनी ने कहा था कि- एक कागज पर मोहर नहीं लगेगी तो क्या तारा पाकिस्तान नहीं जाएगा. मुझे मेरे बच्चे को उसकी मां से मिलाने के लिए दुनिया की कोई ताकत कोई सरहद नहीं रोक सकती. सीमा ने भी यही डायलॉग पर अमल किया है. अगर वीजा नहीं हुआ तो क्या हुआ एक कागज पर मोहर नहीं लगेगी तो क्या सीमा हिन्दुस्तान नहीं जाएगी। मुझे मेरे चार बच्चों को उसके नए बाप से मिलाने से कोई नहीं रोक सकता'.

ये भी पढ़ें- Gadar 2 ट्रेलर का इंतजार खत्म, देखने से पहले जान लें ये 5 दिलचस्प बातें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement