Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Selfiee: धांसू अंदाज में नजर आए Akshay Kumar और Emraan Hashmi, फैंस को ट्रेलर का इंतजार

Selfiee: Akshay Kumar और Emraan Hashmi स्टारर फिल्म का पहला पोस्टर सामने आया. इस फिल्म में दोनों एक्टर्स धांसू लुक में नजर आ रहे हैं.

Latest News
Selfiee: धांसू अंदाज में नजर आए Akshay Kumar और Emraan Hashmi, फैंस को ट्रेलर का इंतजार

Selfiee Motion Poster Out

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Selfiee Motion Poster: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) स्टारर फिल्म सेल्फी को लेकर फैंस के बीच काफी समय से एक्साइटमेंट थी. मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस (Malayalam film Driving License) की रीमेक इस फिल्म में पहली बार दोनों सितारों को एक साथ नजर आने वाले हैं. अब फिल्म का मोशन पोस्ट भी रिलीज हो गया है. इस पोस्टर में दोनों एक्टर्स का लुक भी सामने आ गया है. मोशन पोस्टर में उनकी ऑन-स्क्रीन जोड़ी की एक झलक देखने को मिल रही है. ये नजारा फैंस के लिए किसी ट्रीट के कम नहीं है. इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. आगे बताते हैं फिल्म के बारे में सबकुछ. 

पिछले साल जनवरी में सेल्फी फिल्म का एक टीजर को रिलीज किया गया था और अब लंबे इंतजार के बाद फिल्म का मोशन पोस्टर सामने आया. राज मेहता के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार, इमरान हाशमी के अलावा डायना पेंटी और नुसरत भरूचा भी लीड रोल में हैं. पहली बार अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्क्रीन पर साथ में नजर आएंगे. ये फिल्म इस साल 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. मेकर्स जल्द ही फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज करेंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

ये भी पढ़ें: Akshay Kumar ने फिर दिखाई दरियादिली, दिल्ली की लड़की को हार्ट ट्रांसप्लांट के लिए दान किए 15 लाख रुपये

मोशन पोस्टर के सामने आते ही फैंस के रिएक्शन सामने आने लग गए. एक फैन ने कमेंट कर लिखा, "इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का इंतजार कर रहा हूं." एक और फैन ने लिखा, "इस ब्लॉकबस्टर का इंतजार नहीं कर सकता."

ये भी पढ़ें: पहली बार फिल्म Selfiee में साथ दिखेंगे Akshay Kumar और Emraan Hashmi, सामने आया VIDEO

Malayalam फिल्म की रीमेक है Selfiee

'सेल्फी' मलयालम फिल्म 'ड्राइविंग लाइसेंस' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें पृथ्वीराज और सूरज वेंजारामूडु ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं. रीमेक में अक्षय और इमरान अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाएंगे. अक्षय कुमार पृथ्वीराज की भूमिका निभाएंगे जबकि इमरान हाशमी पुलिस वाले के रूप में दिखाई देंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement