Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shahrukh Khan की फिल्म Jawan पर मंडराया खतरा, मेकर्स पर लगा कहानी चोरी करने का आरोप

Shah Rukh Khan की फिल्म Jawan के मेकर्स पर कहानी कॉपी करने का आरोप लगाया गया है. इस मामले में शिकायत भी दर्ज कराई गई है.

Latest News
Shahrukh Khan की फिल्म Jawan पर मंडराया खतरा, मेकर्स पर लगा कहानी चोरी करने का आरोप

Shahrukh Khan 'Jawan' शाहरुख खान 'जवान'

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. साल 2023 में उनकी तीन फिल्में रिलीज होंगी जिनको लेकर इंटरनेट पर काफी बज है. इन्हीं तीनों में से एक फिल्म अब विवादों में फंस गई है. हम बात कर रहे हैं किंग खान की मच अवेटेड फिल्म जवान (Jawan) की. साउथ के डायरेक्टर एटली (Atlee) की फिल्म जवान रिलीज से पहले ही मुश्किलों में फंस गई है. फिल्म के खिलाफ कहानी कॉपी करने का आरोप लगाया गया है. इस फिल्म की कहानी को तमिल की एक फिल्म से चुराया गया है. 

3 ब्लॉकबस्टर हिट के बाद एटली शोबिज इंडस्ट्री में काफी मशहूर हो गए हैं पर उनकी पैन इंडिया फिल्म जवान रिलीज से काफी पहले ही विवादों में फंस गई है. तमिल प्रोड्यूसर्स काउंसिल ने फिल्म के मेकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. खबर है कि जवान के मेकर्स पर कहानी कॉपी करने का आरोप लगा है. 

इस मामले में फिल्म निर्माता मनिकम नारायणन ने तमिल फिल्म प्रोड्यूस्रस काउंसिल (TFPC) में शिकायत भी दर्ज कराई है. उनका आरोप है कि फिल्म जवान की कहानी साल 2006 में रिलीज हुई उनकी फिल्म पेरारासु (Perarasu) की तरह है. ऐसे में तमिल प्रोड्यूसर्स काउंसिल 7 नवंबर के बाद निर्माता द्वारा दर्ज की गई कथित शिकायत की जांच करेगी. 

ये भी पढ़ें: Jawan: Shah Rukh Khan को मालामाल करने आ रही हैं ये फिल्म, रिलीज से पहले ही कमा लिए 120 करोड़ रुपये?

डबल रोल में नजर आएंगे किंग खान

जवान में शाहरुख खान डबल रोल में नजर आएंगे. उनके साथ साउथ ऐक्ट्रेस नयनतारा भी लीड रोल में हैं. वहीं विजय सेतुपति विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: Shahrukh Khan की फिल्म Jawan के टीजर ने मचाई धूम, फैंस की सीटियां और तालियां से गूंज उठा थिएटर

करोड़ों में बिके सैटेलाइट और ओटीटी राइट्स

वहीं पिछले दिनों खबर आई थी कि फिल्म के ओटीटी और सैटेलाइट राइट्स भारी भरकम रकम में बेचे गए हैं.रिपोर्ट्स के अनुसार जहां फिल्म के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स के पास हैं, वहीं इसके सैटेलाइट राइट्स जीटीवी ने खरीदे हैं. जवान के सैटेलाइट और ओटीटी राइट्स तकरीबन 250 करोड़ में बिके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement