Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jawan के लिए Shah Rukh Khan ने उड़ा दिए अपने बाल? इन 5 एक्टर्स ने भी हुलिया बदलकर फैंस को कर दिया हैरान

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान(Shah rukh Khan) की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह गंजे नजर आ रहे हैं.

Jawan के लिए Shah Rukh Khan ने उड़ा दिए अपने बाल? इन 5 एक्टर्स ने भी हुलिया बदलकर फैंस को कर दिया हैरान

Shah rukh Khan Kamal Haasan: शाहरुख खान, कमल हासन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान(Shah rukh Khan) फैन के 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापस लौटे थे. एक्टर ने चार साल बाद फिल्म पठान से वापसी की थी. यह फिल्म उनकी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थीं. वहीं, अब वह जल्द ही फिल्म जवान में नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर उनके फैंस भी बेहद एक्साइटेड हैं. बीते दिन शाहरुख खान के फिल्म इंडस्ट्री में 31 साल पूरे हो गए हैं, जिसको लेकर उन्होंने खुशी जाहिर की थी. इस दौरान उनके फैंस ने आने वाली फिल्म जवान को लेकर भी काफी एक्साइटमेंट जाहिर की थी. वहीं, अब एक्टर का फिल्म जवान में लुक कैसा रहने वाला है, इसको लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह गंजे नजर आ रहे हैं. वायरल तस्वीर में दावा किया जा रहा है कि यह उनकी आने वाली फिल्म का लुक है. हालांकि आपको बता दें कि  शाहरुख खान अपनी किसी भी फिल्म के लिए आज तक गंजे नहीं हुए हैं.

ये भी पढ़ें- एक दिन में 100 सिगरेट पी जाते थे Shah Rukh Khan, फैन ने ताना मारा तो मिला ऐसा जवाब

बॉलीवुड के कई एक्टर्स अपना चुके हैं अलग लुक

वहीं, बॉलीवुड में भी कई ऐसे कलाकार हैं, जिन्होंने अपनी फिल्मों में किरदार में फिट होने के लिए अलग अलग तरह का लुक अपनाया है. 

अमिताभ बच्चन ने पा में लिया था ऐसा अवतार

अमिताभ बच्चन फिल्म पा में एक अलग लुक में नजर आए में थे. यह फिल्म साल 2009 में  रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अमिताभ एक बीमारी से ग्रसित से जिसके चलते उनके सिर का आकार लगातार बढ़ रहा था. फिल्म में अभिषेक बच्चन और विद्या बालन ने उनके माता पिता का किरदार निभाया था.

paa

गजनी में आमिर ने किया था कुछ ऐसा

साल 2008 में रिलीज हुई आमिर खान की सुपरहिट फिल्म गजनी ने लोगों को काफी इंप्रेस किया था. इस फिल्म में उनका लुक भी काफी अलग था. साथ ही एक्टर ने इसमें बॉडी बनाने के लिए खूब मेहनत की थी. 

aamir khan

ये भी पढ़ें- Tamannaah Bhatia ने Virat Kohli को किया था डेट? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई, इस पाकिस्तानी क्रिकेटर से भी जुड़ चुका है नाम

ऋतिक रोशन ने अपनाया था सांवला रंग

ऋतिक रोशन ने फिल्म सुपर 30 के लिए एक दम अलग किरदार निभाया था. इस फिल्म में वह एक बिहार के शिक्षक के रोल में नजर आए थे. इसके साथ ही वह सांवले रंग में दिखे थे. 

Hrithik Roshan

कमल हासन बने थे चाची

कमल हासन ने अपने फिल्मी करियर में कई एक्सपेरिमेंट किए थे. उन्होंने कई तरह के गैटअप अपनाए थे. फिल्म चाची 420 में वह एक औरत के लुक में दिखे थे. इसके साथ ही फिल्म सदमा में उन्होंने मानसिक तौर पर बीमार व्यक्ति का रोल निभाया था. 

Kamal Haasan

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement