Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan बने कोरियोग्राफर, Jawan के इस सॉन्ग में दिखाया कमाल, सोशल मीडिया पर हो रह चर्चा

Shah Rukh Khan की फिल्म Jawan के टीजर को लोगों ने काफी पसंद किया था. इस टीजर में एक बैकग्राउंड सॉन्ग 'बेकरार करके' की काफी चर्चा रही. खबरों की मानें तो खुद किंग खान ने इस गाने को कोरियोग्राफ किया है.

Latest News
Shah Rukh Khan बने कोरियोग्राफर, Jawan के इस सॉन्ग में दिखाया कमाल, सोशल मीडिया पर हो रह चर्चा

Jawan: जवान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) का टीजर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ था. सोशल मीडिया पर इस प्रीव्‍यू वीडियो को लेकर काफी बज था. इस 2 मिनट के वीडियो ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया था और लोग बस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. एक्शन से भरपूर इस वीडियो में किंग खान कई लुक्स में नजर आए. एक्टर के बॉल्ड लुक ने तो सभी को चौंका दिया था. वहीं टीजर के आखिर में किंग खान के एक डांस मूव्स की काफी चर्चा थी. कहा जा रहा है कि इस रेट्रो सॉन्ग बेकरार करके की कोरियोग्राफी खुद किंग खान ने की थी. जानते हैं पूरा मामला क्या है. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान ने खुद रेट्रो सॉन्ग बेकरार करके की कोरियोग्राफी की थी. Bollywood Bubble को एक सोर्स ने बताया 'शाहरुख खान ही थे जिन्होंने बैकग्राउंड में बेकरार करके के साथ इस खास सीक्वेंस में डांस स्टेप्स पेश करने का विचार रखा था. उन्होंने स्टेप्स को कोरियोग्राफ करने का बीड़ा उठाया, जिससे सीन पूरी तरह से बदल गया और इसे और ज्यादा दिलचस्प बना दिया गया.'

किंग खान के तैयार किए गए ये डांस मूव्स दर्शकों के बीच तुरंत हिट हो गए थे. डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, वहीं इंटरनेट पर इसपर मीम्स भी बन गए. ऐसे में शाहरुख ने ये साबित कर दिया है कि वो मल्टीटैलेंटेड हैं. वो केवल एक्टिंग ही नहीं बल्कि कोरियोग्राफ करके लोगों को एंटरटेन कर सकते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

ये भी पढ़ें: Shahrukh Khan की फिल्म Jawan के टीजर ने मचाई धूम, फैंस की सीटियां और तालियां से गूंज उठा थिएटर

फिल्म में शाहरुख के अलावा नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, दीपिका पादुकोण जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आने वाले हैं. ये 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु में थिएटर में दस्तक देने वाली है. फिल्म का डायरेक्शन एटली ने किया है जो साउथ के जाने माने फिल्ममेकर हैं. 

ये भी पढ़ें: Jawan Starcast fees: Shah Rukh Khan से लेकर नयनतारा तक, फिल्म के किस स्टार ने वसूली कितनी रकम, यहां पढ़ें पूरी खबर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement