Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jawan की शूटिंग के बाद अब 'चिकन 65' की रेसिपी सीखना चाहते हैं Shahrukh Khan, खुद जताई इच्छा

Shahrukh Khan की फिल्म Jawan का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का शेड्यूल पूरा हो गया है. इसके बाद किंग खान ने एक इच्छा जाहिर की है.

Latest News
Jawan की शूटिंग के बाद अब 'चिकन 65' की रेसिपी सीखना चाहते हैं Shahrukh Khan, खुद जताई इच्छा

Shahrukh Khan 'Jawan' शाहरुख खान 'जवान'

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के दीवाने पूरी दुनिया में मौजूद हैं. शाहरुख ने पिछले कुछ समय से पर्दे से दूरी बना ली है. उनके फैन्स पिछले 4 सालों से उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि किंग खान अब धीरे-धीरे दोबारा फॉर्म में आ रहे हैं. साल 2023 में उनकी तीन फिल्में रिलीज होने वाली है जो काफी चर्चा में हैं. इन्हीं में से एक फिल्म है जवान, जिसमें में नयनतारा और विजय सेतुपति लीड रोल में नजर आएंगे. हाल ही में फिल्म का शेड्यूल भी पूरा हो गया है. इसके बाद किंग खान ने एक स्पेशल डिश सीखने की इच्छा जाहिर कर दी है. 

शाहरुख खान ने हाल ही में एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म जवान की एक्ट्रेस नयनतारा, फिल्म के डायरेक्टर एटली और अन्य स्टार्स का जिक्र किया है. उन्होंने ट्वीट में बताया कि फिल्म के सेट पर रजनीकांत भी पहुंचे थे. इसी बीच एक्टर ने चिकन 65 की रेसिपी सीखने की इच्छा भी जाहिर कर दी है. 

शाहरुख ने ट्वीट कर लिखा, 'क्या जबरदस्त 30 दिन थे.. थलाइवा के आने से सब धन्य हो गए. नयनतारा के साथ फिल्म देखी तो अनिरुद्ध के साथ चर्चा की. विजय सेतुपति और थलापति ने मुझे स्वादिष्ट खाना खिलाया. एटली और प्रिया का शुक्रिया है जिन्होंने इतना मान सम्मान दिया और अब मुझे 65 तरह की चिकन रेसेपी सीखने की जरूरत है.'

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan की फिल्म जवान में विलेन का रोल निभाएंगे Vijay Sethupati, साउथ के स्टार ने चार्ज की इतनी फीस?

फिल्म जवान में विजय सेतुपति भी नजर आने वाले हैं. विजय ने शाहरुख खान की फिल्म के लिए अब तक की अपनी सबसे ज्यादा फीस 21 करोड़ रुपये वसूली है. फैंस को अब फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. फिलहाल ये फिल्म 2 जून, 2023 को रिलीज होने वाली है. फिल्म का टीजर 3 जुलाई, 2022 को शेयर किया गया था. ये फिल्म पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan: साल 2023 रहेगा किंग खान के नाम, या फ्लॉप फिल्मों का सिलसिला रहेगा जारी?
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement