Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alanna Panday की शादी में वाइफ Gauri Khan के साथ थिरकते नजर आए Shah Rukh Khan, वीडियो देख फैंस हुए क्रेजी

Alanna Panday की शादी में बी-टाउन के सेलेब्स का जमावड़ा देखने को मिला. पार्टी में Shah Rukh Khan और Gauri साथ में डांस करते नजर आए. देखें Video.

Latest News
Alanna Panday की शादी में वाइफ Gauri Khan के साथ थिरकते नजर आए Shah Rukh Khan, वीडियो देख फैंस हुए क्रेजी

Shah Rukh Khan & Gauri Khan at Alanna Panday wedding 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अनन्या पांडे (Ananya Panday) की कजिन बहन अलाना पांडे (Alanna Panday) की शादी इन दिनों काफी लाइमलाइट बटोर रही है. गुरुवार को मुंबई में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में अलाना और इवोर मैकक्रे (Alanna Panday Wedding) ने शादी कर ली. उनकी शादी की पार्टी में कई बी-टाउन के सेलेब्स को स्पॉट किया गया. इस पार्टी की कई वीडियो और फोटोज वायरल हो रही हैं. इसी दौरान एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) को साथ में डांस करते देखा गया. इसके वायरल होते ही फैंस क्रेजी हो गए. शाहरुख और गौरी का ये वीडियो इंटरनेट (Shah Rukh Gauri Dance video) पर छाया हुआ है.

अलाना पांडे की शादी में कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए. अलाना, चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे और पत्नी डीन पांडे की बेटी हैं. इस सेलिब्रेशन के एक वीडियो में शाहरुख और गौरी को साथ में डांस फ्लोर पर देखा जा सकता है. उनके साथ अलाना की मां डियाना पांडे भी थिरकती नजर आईं. तीनों ने एक साथ एपी ढिल्लों के गाने पर डांस किया. 

ये भी पढ़ें: Alanna Panday Wedding की ड्रीमी फोटोज आईं सामने, बहन की शादी में Ananya Panday लगीं बेहद खूबसूरत

लुक की बात करें तो शाहरुख खान ब्लैक कलर के सूट में नजर आए. उन्हें वीडियो में गौरी खान का हाथ पकड़े देख गया. गौरी ने गोल्डन कलर का गाउन पहना था. इससे पहले गौरी खान को अलाना पांडे और इवोर मैक्रे की शादी में ग्रीन कलर के आउटफिट में देखा गया था. 

ये भी पढ़ें: बहन Alanna Panday की शादी में जमकर थिरकीं Ananya, पापा और भाई के साथ किया जबरदस्त डांस

इससे पहले शादी के फंक्शन में अनन्या को अपने पापा चंकी और भाई के साथ डांस करते देखा गया. अनन्या ने पापा संग सात समुंदर पार पर जमकर ठुमके लगाए जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं अलाना के भाई अहान पांडे और करण मेहता को शाहरुख खान की साल 1997 की फिल्म यस बॉस के गाने 'आई एम द बेस्ट' पर डांस किया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement