Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan की Dunki पर भी चल गई सेंसर बोर्ड की कैंची, दिया U/A सर्टिफिकेट पर इन सीन्स को हटाने का दिया आदेश

Shah Rukh Khan की आने वाली फिल्म Dunki को सेंसर बोर्ड ने पास कर दिया है. हालांकि फिल्म के कुछ सीन्स को बदलने के लिए कहा गया है. इसके साथ ही डंकी का रनटाइम भी सामने आ गया है.

Latest News
Shah Rukh Khan की Dunki पर भी चल गई सेंसर बोर्ड की कैंची, दिया U/A सर्टिफिकेट पर इन सीन्स को हटाने का दिया आदे�श

Shah Rukh Khan Film Dunki: शाहरुख खान फिल्म डंकी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की इस साल की तीसरी फिल्म डंकी (Dunki) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है और अब इसकी एडवांस बुकिंग (Dunki Advance booking) भी शुरू हो गई है. इसी बीच खबर है कि फिल्म को सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट (Dunki U/A certificate) देकर पास कर दिया है. इसके साथ ही फिल्म के रनटाइम (Dunki runtime) का भी खुलासा हो चुका है. 

डंकी में पहली बार तापसी पन्नू और शाहरुख की जोड़ी देखने को मिलेगी. पठान और जवान जैसी हिट फिल्में देने के बाद लोगों को उम्मीद है कि उनकी ये फिल्म भी ब्लॉकबस्टर साबित होगी. वहीं खबर है कि सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) ने डंकी को हरी झंडी दे दी है. इसे यू/ए सर्टिफिकेट देकर पास भी कर दिया गया है. साथ ही इसके रन टाइम का भी खुलासा हो गया है. डंकी करीब 2 घंटे 41 मिनट लंबी होगी. 

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, सेंसर बोर्ड ने फिल्म के निर्माताओं से फिल्म की शुरुआत में धूम्रपान विरोधी स्वास्थ्य स्पॉट जोड़ने के लिए कहा. इसने निर्माताओं को इसे फिल्म के बीच में भी जोड़ने का निर्देश दिया, जो कि दूसरे पार्ट के शुरू होने से पहले होगा.

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan की Dunki को लेकर फैल रही ये फेक न्यूज, Red Chillies ने लिया एक्शन

फिल्म की शुरुआत में एक शब्द को बदलकर ‘अप्रवासी’ कर दिया गया है. इसके अलावा फिल्म में शाहरुख खान के एक सीन को भी एडजस्ट किया गया है, जिसमें हार्डी शादी के दौरान घोड़े पर वर्दी पहनकर बैठे नजर आ रहे हैं. एक जरूरी सीन में चेतावनी भी जोड़ी गई, जिसमें लिखा था 'आत्महत्या किसी भी समस्या का समाधान नहीं है.'

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan ने अपनी इस गलती पर मांगी Vicky Kaushal से माफी, जानें क्या रही इसके पीछे की वजह

डंकी में शाहरुख खान और तापसी के अलावा बोमन ईरानी, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर नजर आने वाले हैं.  फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है. इसकी टक्कर 22 दिसंबर को रिलीज हो रही फिल्म सालार से होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement