Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

1000 करोड़ कमाने के बाद भी फ्लॉप हुई Shah Rukh Khan की Jawan, जानें क्या है पूरा मामला?

Shah Rukh Khan की फिल्म Jawan ने दुनिया भर में शानदार कमाई की है लेकिन इसके बावजूद भी इस फिल्म पर फ्लॉप होने का धब्बा लग गया है.

Latest News
1000 करोड़ कमाने के बाद भी फ्लॉप हुई Shah Rukh Khan की Jawan, जानें क्या है पूरा मामला?

Jawan Flop In Kerala: केरल में फ्लॉप हुई जवान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Kha) की फिल्म 'जवान' (Jawan) इस साल बॉक्स ऑफिस पर अब तक की सबसे बड़ी फिल्म साबित हो चुकी है. दुनिया भर में कई भाषाओं में रिलीज हुई इस फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई (Jawan Box Office Collection) कर डाली है. वर्ल्ड वाइड 1000 करोड़ का धमाकेदार कलेक्शन कर लिया है. वहीं, इस बीच 'जवान' के बॉक्स ऑफिस को लेकर एक नई और शॉकिंग अपडेट सामने आ रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि ये फिल्म एक जगह पर बुरी तरह पिट गई है. हालत ये है कि यहां पर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'जवान' को फ्लॉप घोषित कर दिया गया है.

शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति जैसे बॉलीवुड और साउथ के बड़े एक्टर्स ने साथ आकर देश भर में धमाका कर दिया. इस फिल्म ने कमाई के कई रिकॉर्ड्स तोड़ डाले लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि ये फिल्म एक राज्य में फ्लॉप घोषित हो गई है. ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन के मुताबिक 'जवान' केरल में फ्लॉप हो गई है. उन्होंने बताया कि ये फिल्म थिएटर राइट्स की कीमत के बराबर भी कमाई नहीं कर पाई और भारी नुकसान का कारण बनी. मलयालम दर्शकों ने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया और 'जवान' ने केरल में सिर्फ 13 करोड़ रुपए ही कमा पाए.

ये भी पढ़ें- Jawan रिलीज के बाद Deepika Padukone और Nayanthara के बीच खड़ा हुआ विवाद? जानें क्या है पूरा मामला

बता दें कि 7 सितंबर को रिलीज हुई 'जवान' ने देश भर में 560 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. साउथ में फिल्म की कमाई की बात करें तो कर्नाटक बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख की फिल्म ने 52.85 करोड़ कमाए, आंध्र प्रदेश में 56.7 करोड़ और तमिलनाडु 48.23 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. इस फिल्म ने दुनिया भर से 1005 करोड़ रुपए की कमाई की है. शाहरुख खान की ये फिल्म उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक मानी जा रही है.

ये भी पढ़ें- फिर भिड़े Shah Rukh-Salman के फैंस, छिड़ गया पोस्टर वॉर, मच गया भारी बवाल, वीडियो वायरल 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement