Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan की फिल्म Jawan को मिला U/A सर्टिफिकेट, इतने मिनट का होगा मूवी का ट्रेलर

शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान(Jawan) को U/A सर्टिफिकेट मिल चुका है. जिसके बाद जल्द ही ट्रेलर आने की उम्मीद है.

Shah Rukh Khan की फिल्म Jawan को मिला U/A सर्टिफिकेट, इतने मिनट का होगा मूवी का ट्रेलर

Jawan: जवान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) पठान(Pathaan)के बाद जल्द ही जवान(Jawan) में नजर आने वाले हैं. फिल्म को लेकर शाहरुख खान के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. वहीं बीते दिनों फिल्म की छोटी सी झलक दिखाई गई थी. जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को कई ज्यादा बढ़ा दिया था. वहीं, हाल ही में फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. 

दरअसल शाहरुख खान की जवान के ट्रेलर को U/A सर्टिफिकेट मिल चुका है. इसके साथ ही सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन  (सीबीएफसी) की वेबसाइट के अनुसार फिल्म के ट्रेलर का रनटाइम 2 मिनट 15 सेकंड होगा. वहीं, फिल्म के ट्रेलर रिलीज को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि इस खबर के बाद जल्द ही फिल्म के ट्रेलर रिलीज की उम्मीद की जा रही है. फिल्म के ट्रेलर रिलीज को लेकर फैंस काफी उत्सुक हैं. वहीं बीते दिनों आस्क एसआरके सेशन के दौरान भी शाहरुख खान के फैंस ने उनसे जवान के ट्रेलर को लेकर कई सवाल किए थे. 

ये भी पढ़ें- Shahrukh Khan के पास है चांद पर इतनी जमीन, एक्टर के बर्थडे पर जानें 10 दिलचस्प बातें

कई साउथ के कलाकार हैं फिल्म में शामिल

आपको बता दें कि फिल्म में शाहरुख खान के साथ एक्ट्रेस नयनतारा भी नजर आने वाली हैं. नयनतारा फिल्म जवान के जरिए बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं. इसके साथ ही एक्टर विजय सेतुपति भी इस फिल्म का अहम हिस्सा होंगे. फिल्म जवान की प्रोड्यूसर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान हैं और यह रेड चिलीज के बैनर तले तैयार की गई है. फिल्म सिनेमाघरों में 7 सितंबर को रिलीज की जाएगी. 

ये भी पढ़ें- Shahrukh Khan की घड़ी की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश, लाखों में नहीं करोड़ों में है इस ब्लू वॉच की कीमत

जवान ने बॉक्स ऑफिस पिर मचा सकते हैं धमाल

वहीं, आपको बता दें कि शाहरुख खान एक लंबे वक्त के बाद बड़े पर्दे पर वापस लौटे हैं. आखिरी बार शाहरुख खान 4 साल पहले अपनी फिल्म फैन लेकर आए थे. जो कि फ्लॉप रही थी. उसके बाद उन्होंने पठान से वापसी कर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया. उसके बाद अब जवान के साथ भी शाहरुख खान बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ने की तैयारी कर रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement