Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

National Cinema Day पर Jawan ने रचा इतिहास, एक दिन में टिकट बिक्री के आंकड़े चौंका देंगे

Shah Rukh Khan की फिल्म Jawan, Box Office पर एक बार फिर से धमाका कर रही है. National Cinema Day पर फिल्म ने एक नया धमाका कर दिया है.

Latest News
National Cinema Day पर Jawan ने रचा इतिहास, एक दिन में टिकट बिक्री के आंकड़े चौंका देंगे

Shah Rukh Khan Film Jawan Deleted Scene: शाहरुख खान फिल्म जवान डिलीटेड सीन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आज 13 अक्टूर को नेशनल सिनेमा डे (National Cinema Day) है और इस खास दिन पर कई बड़ी फिल्मों की टिकटों के दाम गिरा दिए गए हैं. दर्शकों के पास मौका है सिर्फ 99 रुपए देकर कोई भी टिकट खरीद सकते हैं. आज के दिन कई फिल्मों की टिकट बिक्री जबरदस्त बढ़ गई है. इस खास दिन पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जवान' (Jawan) ने फिर से इतिहास रच डाला है. इस फिल्म की टिकटें भी 99 रुपए (Film Tickets In Rs 99) में बिक रही हैं और इसके खरीरदार इस कदर उमड़ पड़े हैं कि रिकॉर्ड ही बन गया है.

फिल्म 'जवान' (Jawan) बॉक्स ऑफिस पर इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दुनिया भर से 1000 करोड़ से भी ज्यादा कमा डाले हैं. वहीं, अब विरल भयानी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नेशनल सिनेमा डे पर 'जवान' के रिकॉर्ड से जुड़ा पोस्ट शेयर किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 13 अक्टूबर को 'जवान' के 99 रुपए की कीमत वाले टिकट 1 लाख से भी ज्यादा बिक चुके हैं. ये इस खास दिन पर अपने आप में एक नया और धमाकेदार रिकॉर्ड है.

ये भी पढ़ें- National Cinema Day पर अक्षय कुमार की Mission Raniganj ने गाड़े झंडे, देशभर में हाउजफुल हुए तमाम शोज

बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' 7 सितंबर को रिलीज हुई थी, रिलीज से बाद से ही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस से लेकर सोशल मीडिया तक छाई हुई है. इस फिल्म ने टिकट खिड़की पर धमाकेदार कमाई करने बॉलीवुड के गिरते बॉक्स ऑफिस को बचा लिया है. इस फिल्म में शाहरुख खान के डबल रोल के साथ सलमान खान के कैमियो का पावर और नयनतारा के साथ साउथ की ऑडिएंस भी जुड़ गई थी. रिलीज के 1 महीने बीत जाने के बाद भी फिल्म की कमाई अभी तक जारी है.

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan को है जान का खतरा? किंग खान को मिली Y+ सिक्योरिटी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement