Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, Pathaan Tickets से जुड़ा है मामला

Pathaan की ताबड़तोड़ कमाई के बीच मेकर्स ने बड़ा फैसला लिया है. ये फैसला Shah Rukh Khan के फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है.

Latest News
Shah Rukh Khan के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, Pathaan Tickets से जुड़ा है मामला

Pathaan Tickets: पठान टिकट्स

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) इन दिनों छाई हुई है. सोशल मीडिया से लेकर बॉक्स ऑफिस (Pathaan Box Office Collection) तक, इसी फिल्म का जलवा देखने को मिल रहा है. वहीं, फिल्म की धुआंधार कमाई के बीच हाल ही में शाहरुख खान के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी आई है. इस फिल्म को लेकर मेकर्स ने कुछ ऐसा फैसला लिया है, जिसे सुनकर शाहरुख खान के फैंस खुश हो जाएंगे. ये फैसला फिल्म के टिकटों (Pathaan Tickets) से जुड़ा है.

Pathaan Tickets को लेकर बड़ा फैसला

'पठान' ने बुधवार को इतिहास रच दिया है. ये फिल्म दुनियाभर में 600 करोड़ की कमाई कर चुकी है. सिर्फ यही नहीं भारत में इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 300 करोड़ पहुंच चुका है. 'पठान' ने सबसे तेज 7वें दिन 300 करोड़ कमाकर बाहुबली जैसी 9 फिल्मों को पछाड़ दिया है. जहां एक तरफ फिल्म धुआंधार कमाई कर रही है वहीं, दूसरी तरफ मेकर्स ने फैंस को तोहफा देने का फैसल किया है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि 'पठान' के टिकट सस्ते किए गए हैं.

ये भी पढ़ें- Pathaan Box Office Collection: 7वें दिन ही किया बाहुबली को ढेर, रिकॉर्डतोड़ कमाई कर इन 9 फिल्मों को पछाड़ा

होगा जबरदस्त फायदा?

टिकट्स को लेकर  मिड डे की एक रिपोर्ट की मानें तो सोमवार से 'पठान' के टिकट 25% तक सस्ते कर दिए गए हैं. आम तौर पर बड़ी फिल्मों के टिकट्स के दाम दूसरे हफ्ते में घटाए जाते हैं लेकिन पठान के मेकर्स ने ये फैसला रिलीज के पांचवें दिन ही ले लिया है. इस कदम के बाद माना जा रहा है कि पठान की टिकट बिक्री में जबरदस्त उछाल आएगा. बता दें कि टिकट के दाम घटाने का फॉर्मूला 'ब्रह्मास्त्र' और 'दृश्यम 2' जैसी फिल्में भी आजमा चुकी हैं और इन फिल्मों को भी खूब फायदा हुआ था.

ये भी पढ़ें- सब के सामने रो पड़ीं Deepika Padukone, जानें Pathaan Event पर ऐसा क्या हुआ कि Shah Rukh Khan भी नहीं करा पाए चुप

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement