Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan के फैंस ने बनाया Guinness World Record, मन्नत के बाहर आकर एक्टर ने यूं कहा शुक्रिया

Shah Rukh Khan की ब्लॉकबस्टर फिल्म Pathaan के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर से पहले फैंस उनके घर मन्नत के बाहर इकट्ठा हुए. इस दौरान उनके फैंस ने कुछ ऐसा किया जिससे ये Guinness World Record में दर्ज हो गया. वहीं किंग खान ने घर के बाहर आकर फैंस का अभिवादन किया.

Latest News
Shah Rukh Khan के फैंस ने बनाया Guinness World Record, मन्नत के बाहर आकर एक�्टर ने यूं कहा शुक्रिया

Shah Rukh Khan शाहरुख खान (pc: Twitter)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने शनिवार का दिन फैंस के लिए यादगार बना दिया जब वो उनसे मिलने के लिए अपने घर मन्नत (Mannat) की बालकनी पर आए. उनकी ब्लाकबस्टर फिल्म पठान के टीवी प्रिमियर (Pathaan world tv premier) से पहले उनके घर के बाहर सैकड़ों फैंस की भीड़ देखी गई, जो उनके सिग्नेचर पोज (Shah Rukh Khan signature pose) देते नजर आए. इस दौरान उनके फैंस ने गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड (Guinness World Record) में नाम दर्ज करा लिया. जी हां, मन्नत के बाहर इकट्ठा होकर शाहरुख खान के आइकोनिक पोज में सबसे ज्यादा लोगों के शामिल होने का रिकॉर्ड बनाया गया. 

शाहरुख खान के फैंस को मन्नत के बाहर ब्लैक टी-शर्ट पहने देखा गया, जिस पर पठान फिल्म का नाम लिखा था. एक्शन थ्रिलर पठान का टीवी पर प्रीमियर जल्द होने वाला है. वहीं इस दौरान किंग खान ने मन्नत के बाहर फैंस से मुलाकात की और अपना सिग्नेचर पोज दिया. उन्हें देख फैंस क्रेजी हो गए. पठान स्टार को इस दौरान काफी कूल अंदाज में देखा गया. 

कब और कहां देख सकेंगे फिल्म

शाहरुख की हालिया ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान का जल्द ही स्टार गोल्ड पर वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होगा. चैनल ने हाल ही में एक आधिकारिक घोषणा की थी कि फिल्म का प्रीमियर 18 जून को होगा.

ये भी पढ़ें: 'Shah Rukh Khan को पठान हिट होते ही आ गया घमंड', ये वीडियो देख 'किंग खान' पर भड़के लोग

थिएटर्स में धमाल मचा चुकी है फिल्म 

शाहरुख खान की फिल्म पठान इसी साल जनवरी में थिएटर्स में रिलीज हुई. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़कर रख दिए. रिलीज होने के बाद फिल्म रोज कोई ना कोई नया बेंचमार्क सेट कर रही थी. रिलीज से पहले फिल्म कई विवादों में रही पर इसकी कमाई पर कोई असर नहीं पड़ा. 

वहीं इस फिल्म में सलमान खान के कैमियो रोल ने चार चांद लगा दिए थे. फिल्म देखने वालों के लिए ये किसी सरप्राइज से कम नहीं था. फिल्म में किंग खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आए थे. 

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan House Mannat: लग्जरी सुविधाओं से लैस है शाहरुख खान का घर मन्नत, देखिए आलीशान बंगले की तस्वीरें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement