Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कभी दिनभर में 100 सिगरेट पी जाते थे Shah Rukh Khan, अब अपनी आदत के बारे में किया बड़ा खुलासा

Shah Rukh Khan अपनी सिगरेट पीने वाली आदत को लेकर पहले कई बार चर्चा में रहे हैं. एक्टर ने फिर से इस मामले पर एक फैन को ऐसा जवाब दिया है जो सुर्खियां बटोर रहा है.

Latest News
कभी दिनभर में 100 सिगरेट पी जाते थे Shah Rukh Khan, अब अपनी आदत के बारे में किया बड़ा खुलासा

Shah Rukh Khan cigarette 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने बॉलीवुड में आज वो मुकाम पाया है, जो हर किसी के बस की बात नहीं. हालांकि वो अपने सक्सेस के अलावा अपनी कुछ खराब आदतों को लेकर भी चर्चा में रहे हैं. इसी में से एक आदत थी सिगरेट (Shahrukh Khan cigarette habit) पीने वाली. एक्टर ने एक बार खुद खुलासा किया था कि वो एक दिन में 100 सिगरेट पी जाते थे. सालों बाद एक फैन ने जब उनसे फिर इस आदत के बारे में पूछा तो एक्टर ने ऐसा जवाब दिया जो काफी लाइमलाइट बटोर रहा है. 

आज शाहरुख खान फिर एक बार ट्विटर पर आस्क एसआरके सेशन के जरिए फैंस से जुड़े. इसी दौरान एक फैन ने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने धूम्रपान या सिगरेट छोड़ दिया है. तो इसपर शाहरुख ने हमेशा की तरह मजेदाज अंदाज में जवाब दिया. उन्होंने लिखा 'हां मैंने झूठ बोला, खुद ही कैंसर स्टिक के धुएं से घिरा हुआ हूं.'

srk
 

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan के इस हमशक्ल को देख उड़ जाएंगे होश, 90's वाले किंग खान की दिलाई याद

कभी 100 सिगरेट और 30 कप ब्लैक कॉफी पिया करते थे SRK

शाहरुख खान के सिगरेट पीने की लत के बारे में हम सभी जानते हैं. वो हमेशा इस मामले के बारे में खुलकर बात करते आए हैं. साल 2011 में एक इंटरव्यू के दौरान, सुपरस्टार ने अपनी इस आदत के बारे में बताया और खुलासा किया था कि वो एक दिन में 100 सिगरेट पीते हैं और लगभग 30 कप ब्लैक कॉफी पीते हैं.

इस इंटरव्यू में शाहरुख खान ने कहा था, 'मुझे नींद नहीं आती. मैं करीब 100 सिगरेट पीता हूं. मैं खाना भूल जाता हूं. मुझे खाना खाना है. मुझे आपकी शूटिंग के बीच में ही याद आ गया. उम्म… मैं पानी नहीं पीता. मेरे पास लगभग 30 कप ब्लैक कॉफी है और मेरे पास सिक्स पैक हैं इसलिए जितना कम मैं अपना ख्याल रखता हूं, उतना ही मेरा ख्याल रखा जाता है.'

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan से फैन ने पूछ लिया ऐसा सवाल, शर्म से लाल हुए Pathaan स्टार, बोले 'आदत सी पड़ गई है'

जब खुलेआम सिगरेट पीते दिखे थे किंग खान

शाहरुख खान को कई बार सार्वजनिक तौर पर सिगरेट पीते हुए देखा गया था. एक बार वो जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में सिगरेट पीते हुए दिखाई दिए थे. वहीं साल 2011 के स्टार स्क्रीन अवार्ड में भी वो खुले तौर पर सिगरेट पीते हुए नजर आए थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement