Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan को अपनी शादी में देख बेहद इमोशनल हो गईं थीं Alanna Panday, गले लगाकर कही थी ऐसी बात

Alanna Panday की शादी में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी मौजूद रहे. वहीं, अपने खास दिन पर किंग खान को सामने पाकर अलाना काफी इमोशनल हो गई थीं.

Shah Rukh Khan को अपनी शादी में देख बेहद इमोशनल हो गईं थीं Alanna Panday, गले लगाकर कही थी ऐसी बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अनन्या पांडे (Ananya Panday) की कजिन अलाना पांडे (Alanna Panday) हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आइवर मैक्रे (Ivor McCray) के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. अलाना ने बीते गुरुवार को मुंबई में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में आइवर के साथ सात फेरे लिए. शादी के बाद कपल के लिए मुंबई में एक शानदार वेडिंग रिसेप्शन पार्टी होस्ट की गई थी.

वहीं, कपल के इस खास दिन पर बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी मौजूद रहे. किंग खान के साथ ही उनकी वाइफ गौरी खान (Gauri Khan) भी अलाना और आइवर की शादी में चार-चांद लगाने पहुंची थीं. अब, वेडिंग रिसेप्शन से कई फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. 

इनमें से कुछ में जहां शाहरुख अपनी वाइफ गौरी खान के साथ जमकर थिरकते नजर आए तो वहीं, एक ऐसा वीडियो भी रहा जिसमे अलाना कुछ भावुक होती देखी गईं. इस वक्त खूब सुर्खियां बटोर रहे इस वीडियो में अलाना पांडे किंग खान को गले लगाती नजर आ रही हैं. वीडियो में अलाना की आंखों में खुशी के आंसू भी साफ देखे जा सकते हैं. वे शाहरुख को गले लगाकर लगाकर उनके दिन को और खास बनाने के लिए थैंक्यू कहती हैं. इसके बाद शाहरुख दूल्हेराजा आइवर को गले लगाकर उन्हें आशीर्वाद भी देते हैं.

यह भी पढ़ें- Alanna Panday की शादी में साथ थिरकते नजर आए शाहरुख और गौरी, वीडियो देख फैंस हुए क्रेजी

यहां देखें वीडियो-

 

 

वहीं, इस वीडियो को देखने के बाद नेटिजन्स के चेहरे भी खिल उठे हैं. लुक की बात करें तो शाहरुख खान ने अलाना की रिसेप्शन पार्टी में ब्लैक कलर के सूट पहना था. वहीं, गौरी गोल्डन कलर के गाउन में नजर आईं. इससे पहले गौरी खान को अलाना पांडे और इवोर मैक्रे की शादी के फंक्शन में ग्रीन कलर के आउटफिट में देखा गया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement