Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब Shahrukh Khan से मिले Kartik Aaryan, तब हुआ कुछ ऐसा कि दंग रह गए फैंस

बॉलीवुड के किंग खान Shahrukh Khan और Kartik Aaryan ने हाल ही में एक दूसरे से मुलाकात की. दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. एक्टर्स का अंदाज देखकर उनके फैंस दीवाने हो गए हैं.

Latest News
जब Shahrukh Khan से मिले Kartik Aaryan, तब हुआ कुछ ऐसा कि दंग रह गए फैंस

Kartik Aryan Meet Shahrukh Khan: 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को फिल्म इंडस्ट्री पर राज करते हुए 30 साल हो चुके हैं. साल दर साल उनके स्टारडम में बढ़ोत्तरी हुई है. वहीं फिल्म भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. उन्होंने ने भी कम समय में बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. दोनों के चर्चे इन दिनों काफी बढ़ गए हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में दोनों एक्टर्स को मुंबई के एक इवेंट में स्पॉट किया गया. इस दौरान फैंस को कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला जिसने सभी का दिल जीत लिया. 

शाहरुख खान और कार्तिक आर्यन की मुंबई में एक इवेंट के दौरान एक प्यारी सी मुलाकात हुई. इस मुलाकात का वीडियो लगातार वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख और कार्तिक ने एक-दूसरे को गले लगाया. साथ ही इस इवेंट के दौरान दोनों बातचीत करते हुए नजर आए. फैंस दोनों को साथ देखकर फूले नहीं समा रहे हैं. लोग उन्हें 'बॉलीवुड के बादशाह और शहजादा ' कह रहे हैं. 

वायरल वीडियो में शाहरुख खान और कार्तिक आयर्न मैचिंग व्हाइट कलर के कपड़ों में नजर आए. वीडियो में किंग खान बाइक चलाते हुए कहीं जा रहे हैं, तभी उन्हें कार्तिक नजर आ जाते हैं. फिर क्या था, किंग खान ने बाइक रोकी और एक्टर से बातचीत कर उनसे गले मिलते हुए नजर आए. यही नहीं शाहरुख ने प्यार से कार्तिक के गाल पर हाथ भी फेरा. शाहरुख के इस जेस्चर को देख फैंस काफी खुश हो गए हैं. लोग जमकर दोनों के इस वीडियो पर प्यार बरसा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Karan Johar बॉलीवुड Starkids से बना रहे हैं दूरी? डिब्बा बंद हो गई इस एक्ट्रेस की डेब्यू फिल्म

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement