Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan ने लगाया Nayantara को गले, अनसीन फोटो अब हो रही है वायरल

Shah Rukh Khan ने हाल ही में नयनतारा और विग्नेश की शादी (Nayanthara Vignesh Wedding) में बतौर गेस्ट हिस्सा लिया था. जहां उनका अंदाज देखने लायक था. अब इस इवेंट की चंद तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वह दक्षिण की सुपरस्टार एक्ट्रेस नयनतारा को गले लगाते दिख रहे हैं.

Shah Rukh Khan ने लगाया Nayantara को गले, अनसीन फोटो अब हो रही है वायरल

Shah Rukh Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अगले साल अपनी आने वाली 3 फिल्मों का ऐलान कर चुके हैं, जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मगर उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर फैंस के लिए खुशी के डोज की तरह होती हैं. शाहरुख खान हाल ही में नयनतारा और विग्नेश की शादी (Nayanthara-Vignesh Wedding) में बतौर गेस्ट शरीक हुए थे, जहां की तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में शाहरुख कैमरे पर पोज देते नजर आ रहे हैं. बता दें कि शाहरुख खान की आने वाली फिल्म जवान में नयनतारा बतौर एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं.

यहां देखें  शाहरुख खान और नयनतारा की तस्वीर

नयनतारा और विग्नेश 9 जून को चेन्नई के एक बेहद निजी इवेंट के दौरान शादी बंधन में बंधे.

यह पहला मौका नहीं है, जब शाहरुख खान से जुड़ा कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो गया है. बीते दिनों उनकी मां लतीफ फातिमा खान (Lateef Fatima Khan) की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई थी. ऐसा बताया गया कि फातिमा खान एक प्रभावशाली शख्सियत थीं और वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की करीबी सहयोगियों में से थीं. फातिमा खान हैदराबाद की रहने वाली थीं और वह ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी (Oxford University), इंग्लैंड से रैंक-होल्डर मजिस्ट्रेट थीं. शाहरुख खान की मां की ये उपलब्धियां इस बात की तरफ इशारा करती हैं कि वह अपने वक्त की काफी काबिल महिलाओं में से एक थीं.

 

Shah Rukh Khan Mother

ये भी पढ़ें - Shahrukh Khan की Jawan से होगी इस साउथ सुपरस्टार की बॉलीवुड में एंट्री, फिल्म में कैमियो रोल में दिखेंगे एक्टर

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान ने आर. माधवन की रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट में एक कैमियो किरदार निभा कर बड़े पर्दे पर वापसी की. उनके कैमियो ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. अगले साल, शाहरुख की तीन बड़ी फिल्में रिलीज़ होंगी, जिसे बॉक्स ऑफिस पर किंग की वापसी के तौर पर देखा जा रहा है. उनकी एक्शन फिल्म पठान साल की शुरुआत में गणतंत्र दिवस 2023 के दौरान रिलीज की जाएगी. उसके बाद वह एटली की फिल्म जवान में नजर आएंगे. फिर शाहरुख, राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में दिखाई देंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement