Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan की Jawan में होगी इस सुपरस्टार की एंट्री, फिल्म में निभाएंगे शानदार कैमियो रोल

Shah Rukh Khan की फिल्म Jawan का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म से एक और बड़े Bollywood स्टार का नाम जुड़ गया है. पढ़ें डिटेल.

Latest News
Shah Rukh Khan की Jawan में होगी इस सुपरस्टार की एंट्री, फिल्म में निभाएंगे शानदार कैमियो रोल

Film Jawan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पठान (Pathaan) की रिकॉर्ड ब्रेकिंग सक्सेस के बाद अब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एक और फिल्म के लिए तैयार हैं. हम बात कर रहे हैं उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान (Jawan) की जिसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है. बीते दिनों फिल्म के सेट से कुछ लीक हुईं थीं वहीं जवान में कैमियो रोल (Jawan Cameo role) को लेकर भी काफी चर्चा रही. खबर आई थी कि पुष्पा स्टार एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को फिल्म में कैमियो रोल निभाने के लिए अप्रोच किया गया था पर डेट खाली ना होने के कारण उन्होंने फिल्म को करने से मना कर दिया. वहीं अब इस फिल्म में बॉलीवुड का सुपरस्टार कैमियो रोल निभाने वाला है. वो कोई और नहीं बल्कि संजय दत्त (Sanjay Dutt) हैं.

शाहरुख खान की एक्शन ड्रामा फिल्म जवान को लेकर काफी चर्चा हो रही है. एटली के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में किंग खान के अलावा नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और विजय सेतुपति लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म जून में रिलीज होने के लिए तैयार है पर उससे पहले खबर आई है कि संजय दत्त की फिल्म में एंट्री हो गई है.

पिंकविला की खबर के मुताबिक, शाहरुख के साथ एक एक्शन सीन शूट करने के लिए संजय कश्मीर में अपनी फिल्म लियो की शूटिंग से मुंबई लौट आए हैं. खबर की मानें तो न्यूज पोर्टल को एक सोर्स ने बताया कि  संजय दत्त जवान में एक्शन से भरपूर कैमियो रोल निभाने वाले हैं. दोनों अगले 4 से 5 दिनों में मुंबई के एक स्टूडियो में एक साथ शूटिंग करेंगे और यह एक बड़ा एक्शन सीन है जो फिल्म की कहानी का एक जरूरी हिस्सा है.

ये भी पढ़ें: Pathaan के बाद Shah Rukh Khan करेंगे एक और धमाल, Jawan के सेट से धांसू BTS फोटो वायरल

Deepika Padukone भी आएंगी नजर 

इससे पहले खबर आई थी कि दीपिका पादुकोण भी शाहरुख की जवान में एक कैमियो रोल निभाने वाली हैं. दोनों के आखिरी बार पठान में साथ में देखा गया था. फैंस को उनकी ये जोड़ी इतनी पसंद आई कि मेकर्स ने एक्ट्रेस को फिल्म में कैमियो रोल दे दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक वो जल्द की दो दिन की शूटिंग के लिए टीम में शामिल होंगी.

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan की Jawan में नजर नहीं आएंगे Allu Arjun, जानें पुष्पा ने क्यों ठुकराया फिल्म का ऑफर

टल सकती है फिल्म की रिलीज डेट!

इस बीच, फिल्म की रिलीज की तारीख को अक्टूबर या दिसंबर तक आगे बढ़ाने की जोरदार चर्चा है. हालांकि, फिल्म के मेकर्स ने इसे लेकर कुछ नहीं कहा है पर कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद ही मेकर्स कोई फैसला ले पाएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement