Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jawan First Review: रिलीज से पहले SRK की फिल्म को मिला रिव्यू, जानें कैसी है फिल्म?

Jawan First Review: Shah Rukh Khan की 'जवान' फिल्म एक जाने- माने डायरेक्टर ने सबसे पहले देख ली इसके बाद उन्होंने रिव्यू भी दे दिया है.

Latest News
Jawan First Review: रिलीज से पहले SRK की फिल्म को मिला रिव्यू, जानें कैसी है फिल्म?

Shah Rukh Khan Film Jawan: शाहरुख खान की फिल्म जवान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जवान' (Jawan) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में है. फिल्म इसी शुक्रवार यानी 8 सितंबर को रिलीज होने जा रही है और रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग के जरिए ये मूवी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म में बॉलीवुड से लेकर साउथ तक के कई दिग्गज स्टार्स हैं और इसी स्टार पावर की वजह से 'जवान' का क्रेज देश भर में छाया हुआ है. वहीं, हाल ही में इसका पहला रिव्यू (Jawan First Review) भी आ गया है. इस रिव्यू में बता दिया गया है कि शाहरुख खान की ये फिल्म रिलीज के बाद दर्शकों को पसंद आएगी या नहीं.

दरअसल, शाहरुख खान अकसर ही सोशल मीडिया पर चैट सेशन के जरिए अपने फैंस के साथ सीधे तौर पर बात करते दिखाई दे जाते हैं. हाल ही में उन्होंने ऐसा ही एक सेशन रखा था, इसी दौरान शाहरुख ने 'जवान' के पहले रिव्यू के बारे में बताया है. शाहरुख 'जवान' के बाद राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म 'डंकी' करने जा रहे हैं और ऐसे में एक फैन ने शाहरुख से पूछा कि 'जवान' पर 'राजू सर' का क्या कहना है. इसके जवाब में शाहरुख ने उनका पहला रिव्यू शेयर किया.

ये भी पढ़ें- 60 रुपए में यहां मिल रही जवान की टिकट, पढ़ें कहां और कैसे सकते हैं खरीद

शाहरुख खान ने बताया कि उन्होंने राजकुमार हिरानी को अपनी आने वाली फिल्म 'जवान' के कुछ अहम हिस्से दिखाए थे और इस पर राजू सर ने उनकी जमकर तारीफें कीं. यही नहीं किंग खान के मुताबिक 'जवान' का ट्रेलर भी राजकुमार हिरानी को खूब पसंद आया था और उन्होंने सबसे पहले शाहरुख को मैसेज कर बधाई दी थी.

ये भी पढ़ें- Jawan की पूरी पलटन लेकर Tirupati पहुंचे Shah Rukh Khan, बेटी सुहाना की एक झलक ने लूटी लाइमलाइट

राजकुमार हिरानी ने 'जवान' पूरी तो नहीं देखी लेकिन इसके कुछ हिस्सों को देखकर उन्होंने अपना पॉजिटिव रिव्यू दे दिया है. अब देखना होगा कि रिलीज के बाद उनकी तरह ही ऑडिएंस को ये फिल्म पसंद आती है या नहीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement