Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दुकानों में साफ-सफाई कर किया गुजारा, फिर शाहरुख खान की एक्ट्रेस बन बदली किस्मत, आज है 170 करोड़ की मालकिन

बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस एक वक्त पर अपना गुजारा करने के लिए दुकानों में साफ सफाई का काम किया करती थी और करोड़ों की संपत्ति की मालकिन है.

Latest News
दुकानों में साफ-सफाई कर किया गुजारा, फिर शाहरुख खान की एक्ट्रेस बन बदली किस्मत, आज ह��ै 170 करोड़ की मालकिन

actress

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर्स हैं, जिनकी शुरुआत फिल्म इंडस्ट्री में काफी स्ट्रगल भरी रही है. हालांकि वक्त से इन एक्टर्स ने अपनी मेहनत से नाम बनाया है. वहीं, आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बात करने वाले हैं, जो हमारे देश की नहीं हैं और उनके शुरुआत दिन भी काफी स्ट्रगल भरे रहे हैं. लेकिन वक्त के साथ उन्होंने अपनी मेहनत से एक सफल मुकाम हासिल किया है.इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है और आज वो भारत में काफी फेमस हैं.इस एक्ट्रेस ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग और खूबसूरती के साथ ये अपना नाम बनाया है. इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म शाहरुख खान के साथ की थी और इस फिल्म के बाद वो देश भर में काफी फेमस हो गई थीं.

दरअसल, हम बात कर रहे हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की. माहिरा खान पाकिस्तान की एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. वह अपने देश में काफी फेमस हैं. माहिरा अपनी बेहतरीन एक्टिंग, टीवी शो और फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. हालांकि क्या आप जानते हैं कि एक वक्त ऐसा था जब उन्होंने दुकानों में साफ सफाई का काम भी किया था. बता दें कि एक्ट्रेस जिस दौरान कैलिफोर्निया में पढ़ाई करने के लिए गई थीं, उस दौरान वह अपना खर्च चलाने के लिए एक रेस्टोरेंट में काम किया करती थीं और वह राइट एड में कैशियर की नौकरी किया करती थी. इसके साथ ही उन्होंने दुकान में झाड़ू पोछा लगाने का भी काम किया है.

ये भी पढ़ें- Mahira Khan Wedding: मां को दुल्हन बना देख रो पड़ा 14 साल का बेटा, निकाह में हाथ थामे आया नजर, दिल छू लेगा ये वीडियो

शाहरुख खान संग फिल्म रईस में किया काम

हालांकि आज माहिरा खान करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं. सभी जानते हैं कि उन्होंने बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान संग भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. उनकी शाहरुख खान संग फिल्म रईस के बाद से उनकी किस्मत पूरी तरह से बदल गई थी. इस फिल्म से उन्हें अच्छी खासी पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी. इसके साथ ही उन्होंने अपने छोटे से अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया था. वहीं, फिल्म में शाहरुख खान की प्रेमिका का रोल अदा करने के लिए एक्ट्रेस ने लाखों रुपये चार्ज किए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. 

ये भी पढ़ें- Mahira Khan की दूसरी शादी में मां बनीं हीरो, एक्ट्रेस ने बताया अम्मी का कारनामा

करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं माहिरा

एक्ट्रेस की नेटवर्थ की बात की जाए तो वह आलीशान घर की मालकिन है. माहिरा खान के घर की कीमत करोड़ों में है. वहीं, उनके पास करोड़ों की कीमत वाली गाड़ियां भी हैं. इस लिस्ट में उनके पास 1.18 करोड़ की कीमत की रेंज रोवर है. इसके अलावा उनके पास  12.9 लाख रुपये की कीमत की टोयोटा प्रीमियों (Toyota Premio) भी है. इन सभी के अलावा वह टीवी शो के एक एपिसोड के लिए 3 से 5 लाख रुपये तक फीस चार्ज करती हैं. माहिरा एक एक्ट्रेस होने के साथ प्रोड्यूसर भी हैं. वह किसी भी फिल्म के लिए और प्रचार प्रसार के लिए भी मोटी रकम वसूलती हैं और वह एक क्लोदिंग लाइन की भी मालकिन हैं. इन सभी के अलावा एक्ट्रेस मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 170 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement