Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan BO Collection Day 5: गोली की रफ्तार से आगे बढ़ रहा SRK की फिल्म का कलेक्शन, 5वें दिन की कमाई ने तोड़े कई रिकॉर्ड

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) ने रिलीज के पांचवे दिन भी कमाल कर दिखाया है.

Latest News
Pathaan BO Collection Day 5: गोली की रफ्तार से आगे बढ़ रहा SRK की फिल्म का कलेक्शन, 5वें दिन की कमाई ने तोड़े कई रिकॉर्ड
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Pathaan Box Office Day 5: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. पठान में किंग खान को पहली बार जबरदस्त एक्शन करते हुए देखा गया है. वहीं, फैंस को अपने रोमांटिक हीरो का ये अंदाज भी कितना पसंद आ रहा है, इस बात का अंदाजा तो बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कलेक्शन देखकर साफ लगाया जा सकता है. पठान आए दिन नए रिकॉर्ड बनाती जा रही है. इसी कड़ी में अब फिल्म की कमाई के पांचवे दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं. आइए जानते हैं कि रविवार को बॉक्स ऑफिस पर पठान का कैसा रिस्पांस रहा.  

सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) के निर्देशन में बनी पठान ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ला दी है. इसके साथ ही फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन भी गोली की रफ्तार से आगे बढ़ रहा है. 

यह भी पढ़ें- Pathaan: Shah Rukh Khan की फिल्म ने तोड़ा कश्मीर का 32 साल पुराना रिकॉर्ड, थिएटर के बाहर लगा हाउसफुल का बोर्ड

क्या कहते हैं आंकड़े?

  • बात अगर भारत की करें तो पठान ने पहले दिन कुल 57 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इसके साथ ही फिल्म से फैंस और मेकर्स की उम्मीदें काफी हद तक बढ़ गईं. कयास लगाए जाने लगे कि किंग खान कि फिल्म कुछ तो बड़ा धमाल करने वाली है और हुआ भी कुछ ऐसा ही. 
  • दूसरे दिन कमाई के आंकड़ों में और उछाल आया और इस दिन पठान ने कुल 70.5 रुपये का कलेक्शन किया.
  • हालांकि, तीसरे दिन इसमें करीब 50 फीसदी गिरावट दर्ज की गई. पठान ने तीसरे दिन 34 से 36 करोड़ रुपये की कमाई की थी. बावजूद इसके फिल्म साउथ सुपरस्टार यश की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'केजीएफ 2' का रिकॉर्ड को तोड़ने में कामयाब रही.
  • चौथे दिन एक बार फिर जबरदस्त उछाल देखने को मिला और शनिवार को पठान ने 55 करोड़ का कलेक्शन किया. 
  • अब बात अगर पांचवे दिन की करें तो फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के अनुसार, पांचवे दिन पठान ने 60-62 करोड़ का डमेस्टिक कलेक्शन किया है. यह आंकड़े सिर्फ हिंदी भाषी फिल्म के हैं. इस लिहाज से भारत में फिल्म का कुल कलेकशन 274 करोड़ के करीब हो गया है. 

 

 

यह भी पढ़ें- Pathaan की रिकॉर्डतोड़ कमाई के बीच Shah Rukh Khan ने शुरू की अगली फिल्म, जानें  Jawan से जुड़ी सारी डिटेल

इसके साथ ही फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने पठान को 250 करोड़ कमाने वाले सबसे तेज फिल्म बताया है. उन्होंने रविवार को ट्वीट किया, 'पठान का नया माइलस्टोन: 250 करोड़ कमाने वाली फास्टेस्ट फिल्म...'केजीएफ 2', 'बाहुबली 2', 'दंगल'... आज पठान 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी (पांचवें दिन). #KGF 2 Hindi में सातवें दिन, #Bahubali 2 #Hindi में आठवें दिन, #Dangal 10वें दिन, #Sanju 10वें दिन #TigerZindahai 10वें दिन यह आंकड़ा छुआ था.'

300 करोड़ होने पर मीडिया से मिलेगी टीम
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पठान सोमवार की शाम तक 300 करोड़ रुपये के आंकड़े को छू लेगी जिसके बाद इस फिल्म के तीनों प्रमुख सितारे शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) मुंबई के बांद्रा स्थित एक फाइव स्टार होटल में फिल्म को लेकर पहली बार मीडिया से मुलाकात करेंगे. बता दें कि पठान की रिलीज से पहले फिल्म के किसी भी स्टार ने मीडिया को कोई भी इंटरव्यू नहीं दिया है और ना ही परंपरागत तौर पर किसी सिटी टूर पर ही निकले हैं. 

दूसरी ओर एक नजर अगर वर्ल्डवाइड कलेक्शन पर डालें तो इसमें हर दिन के साथ ही करीब 100 करोड़ रुपये की ग्रोथ देखने को मिल रही है. वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर पठान ने 5 दिन में तकरीबन 500 करोड़ का बिजनेस कर लिया है, इसके साथ ही कहा जा रहा है कि यह तूफान अभी थमने वाला नहीं है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.


 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement