Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan का नाम सुनकर भड़क उठता था Tiger, वीडियो में देखें कैसा था Shah Rukh Khan और Salman Khan का रिश्ता

Shah Rukh Khan की Pathaan में Salman Khan के कैमियो की चर्चाएं हो रही हैं. इस बीच दोनों के दोस्ती में आई दरार का एक पुराना वीडियो ट्रेंड हो रहा है.

Latest News
Pathaan का नाम सुनकर भड़क उठता था Tiger, वीडियो में देखें कैसा था Shah Rukh Khan और Salman Khan का रिश्ता

Salman Khan And Shah Rukh Khan Friendship: शाहरुख खान और सलमान खान की दोस्ती

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) की चर्चाएं चारों तरफ हो रही हैं. थिएटर्स से सामने आ रहे ऑडिएंस के रिएक्शन में शाहरुख के साथ-साथ लोगों की जुबान पर सलमान खान (Salman Khan) का भी नाम है. इस फिल्म में सलमान खान ने दोस्ती  निभाते हुए शाहरुख के लिए धमाकेदार कैमियो किया है. वहीं, फैंस को इन दिनों के कुछ मिनटों के सीन्स देखकर 'करण-अर्जुन' याद आ गए हैं. हालांकि, इन सबसे बीच सलमान खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो शाहरुख का नाम सुनते ही भड़कते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो उस दौर का है जब दोनों की दोस्ती में दरार आ गई थी.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान एक इंटरव्यू देते दिखाई दे रहे हैं. इस इंटरव्यू के दौरान रिपोर्ट्स उनसे शाहरुख खान को लेकर सवाल करने लगते हैं. ये सुनकर पहले तो सलमान के चेहरे के हाव-भाव बदल जाते हैं. उनके फेस पर गुस्सा साफ नजर आता है लेकिन को किसी तरह गुस्से को काबू में करते हुए मीडिय को समझाते हैं कि अभी वो सिर्फ फिल्म प्रमोट करने आए हैं जब शाहरुख को प्रमोट करना होगा तब वो इन सवालों के जवाब देंगे. यहां देखें शाहरुख का नाम सुनकर आग बबूला होते सलमान का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Pathaan में Salman Khan के कैमियो ने चुराई Shah Rukh Khan की लाइमलाइट, पहली झलक हुई वायरल

ये वीडियो काफी पुराना है. वीडियो में सलमान के पीछे नजर आ रहा पोस्टर देखकर मालूम होता है कि ये इंटरव्यू सलमान ने अपनी फिल्म 'युवराज' के प्रमोशन के दौरान दिया था. बता दें कि एक वक्त पर शाहरुख और सलमान के बीच जबरदस्त मनमुटाव हो गया था. दोनों की बातचीत तक बंद हो गई थी लेकिन फिर शाहरुख ने दोस्ती का हाथ बढ़ाया और अब दोनों फिर से गहरे दोस्त बन चुके हैं और एक-दूसरे को सपोर्ट करने के लिए फिल्मों में कैमियो करते दिख जाते हैं.

ये भी पढ़ें- Pathaan Audiance Review: जानें शाहरुख खान की फिल्म देखकर निकली जनता ने क्या कहा?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement